Home Blog स्पाइसजेट के टॉयलेट में 1 घंटे तक फंसा रहा यात्री,कमोड पर बैठकर...

स्पाइसजेट के टॉयलेट में 1 घंटे तक फंसा रहा यात्री,कमोड पर बैठकर पूरी की जर्नी

0

Passenger stuck in SpiceJet toilet for 1 hour, completed journey sitting on commode

विमान के टॉयलेट का लॉक खराब होने के कारण एक यात्री करीब एक घंटे तक अंदर ही फंसा रहा। जब विमान बेंगलुरु पहुंची तो इंजीनियर ने टॉयलेट का लॉक खोला और उसमें फंसे यात्री को बाहर निकाला गया। घटना के दौरान यात्री काफी घबराया हुआ था।
अधिकारी के मुताबिक, यह घटना रखरखाव संबंधी मुद्दे या किसी अन्य कारण से हुई हो सकती है. नियामक सभी संभावनाओं पर गौर कर रहा है.

RO NO - 12784/135  

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बुधवार को कहा, ‘‘16 जनवरी को, मुंबई से बेंगलुरु जा रही स्पाइसजेट की उड़ान में दरवाजे के ‘लॉक’ में खराबी के कारण एक यात्री दुर्भाग्य से लगभग 1 घंटे तक शौचालय के अंदर फंसा रहा. उस समय विमान हवा में था

वहीं, जब क्रू मेंबर्स को लगा कि अब टॉयलेट का दरवाजा नहीं खुलने वाला है, तो एक एयर हॉस्टेस ने कागज पर बड़े-बड़े शब्दों में लिखा, ‘सर हमने दरवाजा खोलने की बहुत कोशिश की है. मगर हम इसे खोल नहीं पाए हैं. आप घबराइए मत, हम कुछ देर में लैंड करेंगे. इसलिए आप कमोड का ढक्कन गिराइए और उस पर बैठे रहिए और खुद को सुरक्षित रखिए. जैसे ही हम लैंड करेंगे, वैसे ही इंजीनियर हमारी मदद करेंगे.’ इस कागज को फिर दरवाजे के नीचे से यात्री तक पहुंचा दिया गया.

दरवाजा तोड़कर निकाला गया यात्री बाहर
स्पाइसजेट की फ्लाइट मंगलवार को सुबह 3.42 बजे बेंगलुरू एयरपोर्ट पर लैंड हुई. जैसे ही विमान लैंड हुआ, वैसे ही इंजनीयिर्स वहां पहुंचे और उन्होंने दरवाजा तोड़कर यात्री को टॉयलेट से बाहर निकाला. यात्री को तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए लेकर जाया गया. अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित यात्री घुटन की वजह से सदमे में था.

” प्रवक्ता ने कहा कि यात्री को पूरा पैसा वापस किया जा रहा है.जब विमान बेंगलुरु पहुंची तो इंजीनियर ने टॉयलेट का लॉक खोला और उसमें फंसे यात्री को बाहर निकाला गया। घटना के दौरान यात्री काफी घबराया हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here