Home Blog सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने...

सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से की दूसरी शादी

0

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है. यह शादी ऐसे समय में हुई है जब उनकी सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं. शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद को अपना जीवनसाथी चुना है और एक समारोह के दौरान यह शादी हुई. शोएब मलिक ने खुद इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं.

RO NO - 12784/135  

लंबे वक्त से कर रहे थे एकदूसरे को डेट

शोएब मलिक ने शनिवार 20 जनवरी को अपनी शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर करते हुए सनसनी मचा दी है. ऐसी अफवाह थी कि शोएब मलिक और सना जावेद लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों ने पूरी दुनिया के सामने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है.

 

 

सानिया की इस पोस्ट से अटकलें हुईं थी तेज

बुधवार को ही सानिया मिर्जा ने एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की, जिससे उनके और शोएब मलिक के साथ तलाक कीअफवाहें तेज हो गईं थी. सानिया ने लिखा था, ‘शादी कठिन है. तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है. संवाद न करना कठिन है. अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा कठिन रहेगी. लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं’. सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर जो कोट शेयर किया है, उसमें कहा गया है, बुद्धिमानी से चुनें.

यह अटकलें तब और तेज हो गई थीं जब सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम से शोएब मलिक के साथ अपनी ज्यादातर हालिया तस्वीरें को डिलीट कर दिया था. 8 जनवरी को उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “जब कोई चीज आपके दिल की शांति को भंग करती है, तो उसे जाने दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here