Home Blog राम प्रतिष्ठा होते ही खुशी से झूमी कंगना रनौत, मंदिर के बाहर...

राम प्रतिष्ठा होते ही खुशी से झूमी कंगना रनौत, मंदिर के बाहर चीख-चीखकर लगाए जय श्रीराम के नारे ,कंगना रनौत का VIDEO हुआ वायरल

0

Kangana Ranaut jumped with joy as soon as Ram Pratishtha took place, shouted slogans of Jai Shri Ram outside the temple, Kangana Ranaut’s video went viral.

22 जनवरी 2024 का दिन एक इतिहास बन गया है। वर्षों के इंतजार के बाद रामलला को उनका स्थान मिल गया है। पूरे विधि-विधान से राम मंदिर (Ram Mandir) में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की गई है। आज के इस शुभ अवसर पर श्रीराम की नगरी अयोध्या में बॉलीवुड (Bollywood) के जाने माने सितारे देखने को मिले हैं उनमें से एक हस्ती है कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी वहां पहुंची है। कंगना अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा से एक दिन पहले ही पहुंच चुकी थी और आज उन्हें सफेद और लाल रंग की साड़ी में देखा गया जिसमें वह काफी सुंदर लग रही है।

RO NO - 12784/135  

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुई अभिनेत्री कंगना रनौत ने समारोह पूरा होने पर खुशी व्यक्त करते हुए जय श्री राम के नारे लगाए.सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में भगवान राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के हिस्से के रूप में 84 सेकंड के अभिजीत मुहूर्त के भीतर संकल्प किया.

शुभ समारोह में शामिल हुईं कंगना ने लाल बॉर्डर की सफेद भारी कढ़ाई वाली साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहने हुए अपनी तस्वीरें शेयर की. उन्होंने लाल शॉल के साथ आउटफिट को पूरा किया. क्वीन फेम अभिनेत्री ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा था और हरे रंग की एक्सेसरीज चुनी थीं. बिंदी और न्यूट्रल मेकअप में वह खूबसूरत लग रही थीं.

वह खुशी से अपने दोनों हाथ ऊपर उठाते हुए चीख-चीख कर ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाती हुई नजर आ रही है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा – ‘ये कोई शो ऑफ नहीं है बल्कि रियल है।’ दूसरे यूजर ने लिखा – ‘कंगना बहुत ब्रेब हैं उन्हें राजनीति में आना चाहिए।’ एक और यूजर ने लिखा – ‘कंगना काफी खुश और उत्साहित हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा – ‘ये ऊर्जा,ये सकारात्मकता,सनातनी हिन्दू धर्म की जय।’

वीडियो में कंगना खुशी से जय श्री राम का नारा लगाती नजर आ रही हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया: “राम आ गए”। इससे पहले दिन में उन्होंने अयोध्या से तस्वीरें शेयर की और लिखा, “यही जन्मभूमि है परम पूज्य श्री राम की… जय श्री राम”। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने एक्शन थ्रिलर ‘तेजस’ में मुख्य भूमिका निभाई। उनकी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ है, जो एक जीवनी पर आधारित ऐतिहासिक ड्रामा है,
जिसका निर्देशन और निर्माण कंगना ने किया है। भारतीय आपातकाल पर आधारित इस फिल्‍म में कंगना ने भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। उनकी पाइपलाइन में एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here