Home Blog विधवा बहू को ससुर से हुआ प्यार, पति की मौत के 6...

विधवा बहू को ससुर से हुआ प्यार, पति की मौत के 6 माह बाद विधवा ने चचेरे ससुर से रचाई शादी ,मामला पहुंचा थाने और हो गया खेल !

0

Widowed daughter-in-law fell in love with her father-in-law, 6 months after her husband’s death, the widow married her cousin father-in-law, the matter reached the police station and the game was over!

बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र से एक चौकाने वाली शादी का मामला सामने आया है, वहीं, इस रिश्ते की जानकारी रिश्तेदारों और ग्रामीण को हुई तो दोनों का विरोध शुरू हो गया. लेकिन विधवा लगातार अपने चचेरे ससुर पर शादी का दबाव बनाती रही. जबकि दूसरी तरफ से महिला के परिवार लगातार इस संबंध को तोड़ने का दबाव बना रहे थे, लेकिन इसी बीच मामला थाना पहुंच गया.

RO NO - 12784/135  

दरअसल, यह पूरा मामला भोरे थाना इलाके के दुबवलिया गांव का है, जहां एक आदमी की छह महीने पहले एक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. युवक की मौत के बाद उसकी पत्नी के सामने चार बच्चों की परवरिश की परेशानी आ गई. विधवा इस परेशानी से लड़ रही थी, तभी उसके चचेरे ससुर ने मदद का हाथ बढ़ाया. इसी बीच, विधवा का दिल अपने ससुर पर आ गया और कुछ ही दिनों में एक दोनों काफी करीब आ गए. मामला शादी तक पहुंच गया.

इसी बीच विधवा का दिल अपने ससुर पर आ गया और दोनों काफी करीब आ गए। जब इस रिश्ते की जानकारी रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों को हुई तो विरोध शुरू हो गया। महिला लगातार अपने चचेरे ससुर पर शादी का दबाव बना रही थी। महिला के परिजन लगातार इस रिश्ते को तोड़ने का दबाव बना रहे थे।

रविवार को यह मामला थाना पहुंच गया। थाना पुलिस ने भी काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन, जब बात नहीं बनी तो शाम को थाना परिसर स्थित मंदिर में ही दोनों की शादी करा दी गई।इस शादी से महिला काफी खुश है। उसने कहा कि उसे जीवन का आसरा मिल गया। भोरे के थाना प्रभारी अनिल कुमार कहते हैं कि थाना परिसर में मंदिर है, जहां दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद दोनों को घर भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here