Home Blog Fighter Movie Gets Legal Notice:ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण को मिला लीगल नोटिस ,...

Fighter Movie Gets Legal Notice:ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण को मिला लीगल नोटिस , सीन को तुरंत हटाने की मांग

0

Fighter Movie Gets Legal Notice: Hrithik Roshan-Deepika Padukone gets legal notice, demand to remove the scene immediately

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की जोड़ी ‘फाइटर’ की सिनेमाघरों में रिलीज के साथ ही छा गई। फिल्म देखने के लिए काफी लोग पहुंच रहे हैं। ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण दोनों ही एयरफोर्स की यूनिफॉर्म में नजर आए। दोनों पर वर्दी काफी अच्छी लगी, लेकिन अब इसी वर्दी के चलते एक बवाल खड़ा हो गया है। ‘फाइटर’ मेकर्स के साथ ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को लीगल नोटिस मिला है। ये सारा विवाद एक सीन को लेकर हो रहा है, जिसमें दोनों सितारे यूनिफॉर्म में रोमांटिक होते दिखे हैं। इसी सीन को लेकर एक सेना अधिकारी भड़क गए हैं और उन्होंने टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इस विवाद के खड़े होने से फिल्म मेकर्स को कानूनी दांव-पेंच में उलझना पड़ेगा।

RO NO - 12784/135  

क्या लिखा है लीगल नोटिस में?
नोटिस में लिखा है, ”फिल्म में एयरफोर्स ऑफिसर्स को ऐसी गतिविधियां करते दिखाना उन हजारों एयरफोर्स ऑफिसर्स के बलिदान और समर्पण को कम करता है जिन्होंने देश की सुरक्षा के लिए अपना जीवन दांव पर लगा दिया है. इससे जनता को ये मैसेज जाता है कि इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर अपने कर्तव्यों के प्रति गंभीर नहीं हैं और अपनी पर्सनल लाइफ की व्यस्तताओं को लेकर ज्यादा चिंतित हैं.”

इस नोटिस में ये भी कहा गया है कि इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर्स को इस तरह से गलत तरीके से पेश करना न सिर्फ इंडियन एयरफोर्स की भावनाओं को आहत करता है, बल्कि जनता में एयरफोर्स को लेकर जो सम्मान है उसे भी कम करता है.कमाल की कमाई कर रही है ‘फाइटर’

बात करें फिल्म के सिनेमाघरों में प्रदर्शन की तो लोगों को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म का एक्शन, फाइट सीन और वीएफएक्स भी शानदार हैं, जिसकी लोग खूब तारीफें कर रहे हैं। फिल्म की कमाई भी खूब हो रही है। फिल्म ने बंपर कमाई से कई नए रिकॉर्ड भी बनाए हैं। फिल्म इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर है। रिलीज के दो हफ्ते बाद भी कमाई धांसू तरीके से हो रही है।

फिल्म के सीन करते हैं लीगल और सर्विस कंडक्ट का उल्लंघन’
अपने नोटिस में ऑफिसर ने लिखा है कि ये सीन कई सारे लीगल और सर्विस कंडक्ट कोड का उल्लंघन करता है. सबसे पहले तो ये इंडियन एयरफोर्टस एक्ट 1950 के सेक्शन 45-47 का उल्लंघन करता है जिसमें लिखा है कि कोई भी इस सर्विस की बदनामी नहीं कर सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here