Home Blog नाली में मलवा गिरा अग्रवाल टाइपिंग को नोटिस, कमिश्नर चंद्रवंशी ने किया वार्ड...

नाली में मलवा गिरा अग्रवाल टाइपिंग को नोटिस, कमिश्नर चंद्रवंशी ने किया वार्ड क्रमांक 20 का निरीक्षण

0

Debris fell in the drain, notice to Agarwal Typing, Commissioner Chandravanshi inspected ward number 20

रायगढ़। शुक्रवार की सुबह निगम कमिश्नर श्री सुनील कुमार चंद्रवंशी ने वार्ड क्रमांक 20 का निरीक्षण किया। इस दौरान दीवार का मलवा नाली पर गिरने और नाली जाम होने के कारण अग्रवाल टाइपिंग को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए गए।
पुरानी हटरी सदर बाजार के पास से निरीक्षण शुरू हुआ। इस दौरान गांजा चौक, लाल बिल्डिंग रोड पुत्री शाला होते हुए अलंकार ट्रेडर्स के पास पहुंचे। यहां पर नाली जाम था, बताया गया कि अग्रवाल टाइपिंग के दीवार नाली में गिर गया है, जिस कारण नाली क्षतिग्रस्त एवं जाम हो गई है। इसपर कमिश्नर श्री चंद्रवंशी ने अग्रवाल टाइपिंग के संचालक को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। इसके बाद जज घर, गुरु नानक स्कूल तुर्का पारा में भी नाला को देखा गया। यहां नाला टूट गया था, जिस पर नल की मरम्मत करने के निर्देश उप अभियंता को दिए गए। इसके बाद मरीन ड्राइव होते हुए निरीक्षण खत्म हुआ। निरीक्षण के दौरान निगम के विभाग प्रमुख अधिकारी कर्मचारी और मिशन प्रेरक उपस्थित थे।

RO NO - 12784/135  

स्कूल के बच्चों को किया गया जागरूक
निरीक्षण के दौरान पुत्री शाला में बच्चों का प्रेयर लग रहा था। इस दौरान कमिश्नर श्री चंद्रवंशी ने बच्चों को संबोधित करते हुए उन्हें सूखा एवं गीला कचरा की जानकारी दी और अपने घरों को समान बाहर को भी स्वच्छ रखने, कचरा कहीं पर भी नहीं फैलाने, स्वच्छता दीदियों को ही कचरा देने, संबंधित अपने परिवारजनों से चर्चा करने और उन्हें जागरूक करने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here