Home Blog बिग बॉस 16 फेम Shiv Thakare और Abdu Rozik को ED ने...

बिग बॉस 16 फेम Shiv Thakare और Abdu Rozik को ED ने जारी किया समन, रेस्ट्रॉन्ट और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई पूछताछ जानें क्या है पूरा मामला

0

ED issues summons to Bigg Boss 16 fame Shiv Thakare and Abdu Rozik, interrogated in restaurant and money laundering case, know what is the whole matter

टेलीविजन के सबसे पॉप्युलर रिएलिटी शोज़ में से एक ‘बिग बॉस 16’ की जीत के तगड़े दावेदार रहे हैं। अब खबर है कि शिव ठाकरे और इसी सीज़न के सबके चहेते कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक को भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन जारी किया गया था। बताया जा रहा है कि उन्हें एक हाई-प्रोफाइल मनी लॉन्ड्रिंग केस में गवाही देने के लिए बुलाया था। ये मामला कथित ड्रग माफिया अली असगर शिराजी से जुड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में गवाह के तौर पर इन दोनों का बयान दर्ज किया गया है। ईडी ने उनके ‘बिग बॉस 16’ के सह-प्रतियोगी अब्दु रोजिक इस मामले में पेश होने के लिए कहा है।
क्या है पूरा मामला ?

RO NO - 12784/135  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली असगर शिराजी की कंपनी हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड कई स्टार्टअप्स को फाइनेंशियली सपोर्ट करती है. इसमें शिव ठाकरे के रेस्टोरेंट ठाकरे फूड एंड स्नैक्स रेस्टोरेंट और अब्दू रोजिक का रेस्टोरेंट बुर्गिर भी शामिल है. गौरलतब है कि शिराजी की कंपनी ने नार्को की मदद से फंडिंग की थी. वहीं, नार्को में शिराजी के शामिल होने पर शिव और अब्दू ने इनसे अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है और अब ईडी ने दोनों को बतौर गवाह पेश होने के लिए बुलाया है.

शिव ठाकरे का बयान
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिव ठाकरे ईडी के सामने अपना बयान दर्ज करा चुके हैं. एक्टर ने ईडी को बताया कि वो इस कॉन्ट्रेक्ट के वक्त न तो शिराजी से मिले थे और न ही उनके बारे में जानते थे. शिव ठाकरे ने बताया कि उनकी डील कंपनी के डायरेक्टर क्रुणाल ओझा के जरिए हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here