Home Blog Elon Musk ने Xmail का किया ऐलान, जल्द आएगा Gmail का अल्टरनेटिव...

Elon Musk ने Xmail का किया ऐलान, जल्द आएगा Gmail का अल्टरनेटिव Xmail

0

Elon Musk announced Xmail, Gmail’s alternative Xmail will come soon

एलन मस्क गूगल जेमिनी पर बने मीम्स को भी शेयर करते हैं। अब एलन मस्क गूगल से सीधी टक्कर की तैयारी में हैं। एलन मस्क जल्द ही Xmail लॉन्च करने वाले हैं जो कि एक्स की एक ई-मेल सर्विस होगी।

RO NO - 12784/135  

एलन मस्क गूगल, फेसबुक और अन्य टेक कंपनियों का लंबे समय से मजाक बनाते आ रहे हैं। एलन मस्क गूगल जेमिनी पर बने मीम्स को भी शेयर करते हैं। अब एलन मस्क गूगल से सीधी टक्कर की तैयारी में हैं। एलन मस्क जल्द ही Xmail लॉन्च करने वाले हैं जो कि एक्स की एक ई-मेल सर्विस होगी।

इसकी जानकारी खुद एलन मस्क ने अपने एक पोस्ट में दी है। एक्स के ही एक इंजीनियर ने एक्स पर पूछा एक सवाल पूछा था कि हम Xmail कब बना रहे हैं। इसके रिप्लाई में एलन मस्क ने कहा- यह आ रहा है।

इससे टेक इंडस्ट्री में भूचाल आ गया क्योंकि एक हेरफेर की गई तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद अफवाह फैल गई थी कि गूगल जीमेल को बंद कर रहा है.

एक फॉलोवर ने कहा, “जीमेल पर से भरोसा उठ गया है. जल्द से जल्द एक्समेल पर स्विच करने का समय आ गया है!” एक दूसरे यूजर्स ने टिप्पणी की कि “मैं अपने जीमेल का इस्तेमाल वैसे ही करूंगा जैसे मैं अब अपने हॉटमेल का उपयोग जंक के लिए करता हूं”.

इससे पहले एक्स पर कथित तौर पर गूगल द्वारा जारी एक ईमेल की तस्वीर वायरल हो गई थी, जिसमें लिखा था कि अगस्त 2024 में जीमेल सर्विस बंद हो रही है। Google ने साफ किया कि पॉपुलर E-mail सर्विस जीमेल बंद नहीं हो रही है। कंपनी इस साल बेसिक एचटीएमएल (HTML) व्यू को बंद कर रही है और यूजर्स को सर्विस के ‘स्टैंडर्ड व्यू’ पर स्विच किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here