Home Blog भारत घूमने आई स्पेन की महिला से गैंगरेप,8-10 युवकों ने किया दुष्कर्म...

भारत घूमने आई स्पेन की महिला से गैंगरेप,8-10 युवकों ने किया दुष्कर्म ,सरकार बोली- किसी को नहीं बख्शेंगे

0

Spanish woman who came to visit India gang raped, 8-10 youths raped her, government said – will not spare anyone

झारखंड के दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र में स्पेन की एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि स्पेनिश महिला अपने पति के साथ भारत घूमने के लिए आई हुई है. इस मामले में अब बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. वहीं, चंपई सोरेन सरकार के मंत्री का दावा है कि दोषियों पर सख्स से सख्त कार्रवाई होगी, किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

RO NO - 12784/135  

बीजेपी विधायक अनंत ओझा का कहना है कि यह मामला झारखंड पर एक धब्बा है. यह राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि राज्य में विदेशी भी सुरक्षित नहीं हैं. पुलिस को जल्द ही कार्रवाई करनी चाहिए और सरकार को भी इसका संज्ञान लेना चाहिए. ऐसे अराजकतावादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

विदेश से भारत घूमने आयी महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आयी है. महिला अपने पति के साथ झारखंड के दुमका पहुंची थी. यहां करीब 8-10 आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इलाज के बाद पीड़िता स्वयं अपने पति के साथ बाइक चलाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंची. पीड़िता को डॉक्टरों ने अस्पताल में भर्ती किया है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट का है. यहां स्पेन (spain) की रहने वाली महिला घूमने पहुंची थी. घटना बीते शुक्रवार रात की बताई जा रही है. महिला के साथ उसका पति भी था. सभी लोग बाइक से भागलपुर की ओर निकले थे.

विदेश से पति-पत्नी टूरिस्ट वीजा (tourist visa) पर भारत आए हुए थे. ये लोग स्पेन से पहले पाकिस्तान गए. इसके बाद पाकिस्तान से बांग्लादेश और फिर बांग्लादेश होते हुए झारखंड के दुमका में पहुंचे थे. यहां ये लोग दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुंजी गांव में टेंट लगाकर रुके हुए थे.

झारखंड से स्पेन की महिला को नेपाल जाना था. महिला जब टेंट में थी, उसी दौरान करीब आठ से दस लोग वहां पहुंचे और महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. रेप पीड़िता विदेशी महिला को पुलिस एस्कॉर्ट के साथ दुमका सदर अस्पताल लाया गया है. पीड़ित महिला अपने पति के साथ बाइक चलाते हुए दुमका अस्पताल पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पीतांबर सिंह खेरवार घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here