Home Blog कर्नाटक सरकार को मिली बम धमाकों की धमकी, ‘बम से उड़ा देंगे...

कर्नाटक सरकार को मिली बम धमाकों की धमकी, ‘बम से उड़ा देंगे बेंगलुरु’, सरकार को ईमेल से मिली धमकी

0

Karnataka government received threat of bomb blasts, ‘We will blow up Bengaluru with bombs’, government received threat through email

कर्नाटक सरकार को सोमवार को एक बम धमकी भरा ईमेल मिला, जिसमें भेजने वाले ने शनिवार को बेंगलुरु में विस्फोट की चेतावनी दी। ईमेल में कहा गया है कि विस्फोट से शहर दोपहर 2.48 बजे दहल जाएगा, जिसमें मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार, गृह मंत्री और बेंगलुरु पुलिस आयुक्त को निशाना बनाया जाएगा। ईमेल शाहिद खान नाम के शख्स ने भेजा था।

RO NO - 12784/135  

इसके साथ ही धमकी में कहा गया है कि बसों, ट्रेनों, मंदिरों, होटलों और यहां तक कि अम्बारी उत्सव में भी बम प्लांट कर दिए गए हैं। धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद अधिकारी हरकत में आए हैं।

कई जगहों पर बम प्लांट करने की धमकी

इसके साथ ही धमकी में कहा गया है कि बसों, ट्रेनों, मंदिरों, होटलों और यहां तक कि अम्बारी उत्सव में भी बम प्लांट कर दिए गए हैं. धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद अधिकारी हरकत में आए हैं. साइबर क्राइम स्टेशन में FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर को एक अलग धमकी मिली है. इससे स्थिति और गंभीर हो गई है. बंगलुरू साइबर क्राइम पुलिस की एक टीम को इस मामले की जांच में लगाया गया है. इस धमकी भरे ई मेल के बाद एहतियाती कदम उठाते हुए पूरे कर्नाटक में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here