Home छत्तीसगढ़ कम्प्यूटर शिक्षा को बेहतर बनाने विधायक इन्द्र साव ने विभिन्न विद्यालयों में...

कम्प्यूटर शिक्षा को बेहतर बनाने विधायक इन्द्र साव ने विभिन्न विद्यालयों में कंप्यूटर सिस्टम प्रदान किया

0

 

सौरभ बरवाड़@भाटापारा- विधायक इन्द्र साव ने अपने विधानसभा क्षेत्र अंर्तगत विभिन्न शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालयों में कम्प्यूटर शिक्षा को बेहतर बनाने व स्थापना कार्यो के लिए अपने विधायक निधि से क्रमशः ग्राम- देवरी के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला, संकुल- देवरी, ग्राम- गुड़ाघाट के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला, संकुल- खपरी (एस), ग्राम- टिकुलिया के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला, संकुल- टिकुलिया, नगर भाटापारा के कस्तूरबा आवासीय विद्यालय, संकुल- पंचम दीवान में कम्प्यूटर स्थापना कार्य का उद्घाटन किया। विधायक साव ने कम्प्यूटर लोकार्पण कार्यक्रम में बच्चो व शिक्षकों के बीच अपने उदबोधन में कहा –

RO NO - 12784/135  

इस महत्वपूर्ण क्षण में, हम तकनीकी शिक्षा को बढ़ावा देने और हमारे छात्रों को आधुनिक दुनिया में सक्रिय भागीदार बनाने के लिए एक साकारात्मक कदम बढ़ा रहे हैं।

कंप्यूटर स्थापना के इस कार्य में हम नए और सुरक्षित साधनों को प्रदान कर रहे हैं, जिससे हमारे छात्रों को विज्ञान, गणित, और तकनीकी क्षमताओं को विकसित करने का मौका मिलेगा। यह उन्हें आने वाले विकास की दुनिया में सफलता प्राप्त करने के लिए तैयार करेगा।आइए हम सभी मिलकर एक और शिक्षा के क्षेत्र में सुधार की दिशा में कदम बढ़ाएं, ताकि हमारे छात्र अपने सपनों को हकीकत में बदल सकें।कार्यक्रम में स्थानीय शिक्षकों व अधिकारियों के अलावा कांग्रेस कार्यकर्ता गण भी उपस्थित रहे। जिसमे मुख्य रूप में सत्यजीत शेंडे, जीतू शर्मा, राजू वैष्णव, मनीष बघेल, शेष साहू, टिकेंद्र साव उपस्थित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here