Home Blog एल्विश को सांपों की सप्लाई के आरोप में गिरफ्तार :Ex गर्लफ्रेंड कीर्ति...

एल्विश को सांपों की सप्लाई के आरोप में गिरफ्तार :Ex गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा का मिला साथ,कहा- ‘कमजोर तेरा…’

0

Elvish arrested for supplying snakes: Found with ex-girlfriend Kirti Mehra, said- ‘Yours is weak…’

फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव काफी विवादों में हैं. एल्विश को हाल में पार्टी में सांपों की सप्लाई करने के आरोपों के बाद गिरफ्तार किया गया था. एल्विश इन दिनों 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. हाल ही में, यूट्यूबर की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा (Kirti Mehra) ने उनका सपोर्ट किया है. एल्विश की गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट लिखकर उनके के लिए समर्थन जाहिर किया है. वो उन्हें हिम्मत देती नजर आ रही हैं.

RO NO - 12945/101

एल्विश यादव को मिला कीर्ति मेहरा का साथ

कीर्ति मेहरा जानी-मानी यूट्यूबर और फैशन इन्फ्लुएंसर हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में, एल्विश यादव के जेल जाने के बीच कीर्ति ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख लोग मान रहे हैं कि वह अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को हिम्मत दे रही हैं। कीर्ति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्वोट शेयर किया है, जिसमें कहा गया है, “गीता में लिखा है- कमजोर तेरा वक्त है, तू नहीं।”

एल्विश यादव ने कबूल किया अपना गुनाह

बता दें कि एल्विश यादव के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत केस चल रहा है। एल्विश को पुलिस ने 17 मार्च को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद से ही पुलिस लगातार यूट्यूबर से पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक, एल्विश ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। यूट्यूबर ने इस बात को माना है कि वह रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करवाता था और वह कई लोगों के से भी मिला हुआ था। हालांकि, एल्विश यादव की वकीलों की फौज उनकी जमानत करवाने में जुटी हुई है। अगर ऐसा नहीं होता है तो उन्हें सीधा 20 साल की जेल हो जाएगी। इतना ही नहीं, एल्विश को तगड़ा जुर्माना भी लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here