Home Blog छत्तीसगढ़ में आज भी बारिश के आसार; बेमौसम बारिश से मौसम हुआ...

छत्तीसगढ़ में आज भी बारिश के आसार; बेमौसम बारिश से मौसम हुआ ठंडा

0

Chances of rain in Chhattisgarh even today; Weather became cold due to unseasonal rain

बीते दो दिनों से छत्तीसगढ़ का मौसम मानसून जैसा हो गया है। राजधानी सहित प्रदेश में अलग-अलग इलाकों में गरज, चमक के साथ बारिश हो रही है और कहीं – कहीं ओलावृष्टि भी हो रही है। इसी वजह से नमी 93 प्रतिशत तक पहुंच गई है। बीते दो दिनों से राजधानी रायपुर में भी अंधड़ के साथ बारिश हुई।

RO NO - 12784/135  

मौसम विभाग का अनुमान है कि बुधवार को भी प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है। छत्तीसगढ़ में 2 दिन बाद मौसम में बदलाव होने की संभावना है फिर लगातार 5 दिनों तक तापमान बढ़ेगा। बेमौसम बारिश ने वातावरण को खुशनुमा बना दिया है।मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश में अगले 14 घंटे में अधिकतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है। इसके बाद अगले चार दिनों में तापमान में 2 से 4 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि होने की संभावना है।

छत्तीसगढ़ में 2 दिन बाद मौसम में बदलाव होने की संभावना है। मौसम विभाग का कहना है कि छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज दो दिनों बाद बदल सकता है। वहीं मौसम शुष्क रहने की भी संभावना है। इसके बाद अधिकतम तापमान में भी वृद्धि होने की संभावना है। प्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि होने की वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। प्रदेश में सर्वाधिक अधिकतम तापमान 33.5 डिग्री सेल्सियस दंतेवाड़ा में दर्ज किया गया है। वहीं सबसे कम न्यूनतम तापमान 16.8 डिग्री सेल्सियस अंबिकापुर में दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here