Home Blog दिल्ली घूमने आईं और दे बैठी दिल, भारतीय ऑन लाइन फूड डिलीवरी...

दिल्ली घूमने आईं और दे बैठी दिल, भारतीय ऑन लाइन फूड डिलीवरी प्लेटफार्म के सीईओ ने किया विवाह , अब हुआ राज का खुलासा  हुआ खुलासा

0

Came to visit Delhi and fell in love, CEO of Indian online food delivery platform got married, now the secret has been revealed

देश के प्रसिद्ध ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफार्म जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने हाल ही में दूसरी शादी रचाई है । उन्होंने करीब एक महीने पहले फरवरी में मैक्सिको की उद्यमी ग्रेसिया मुनोज से विवाह कर लिया । इस बात का खुलासा अब हुआ है ।दीपिंदर गोयल की वाइफ, ग्रेसिया मुनोज, एक पूर्व मॉडल हैं जो अब अपने स्वयं के लग्जरी प्रोडक्ट्स के स्टार्टअप पर काम कर रही हैं.

 

दीपिंदर गोयल और ग्रेसिया मुनोज़ कथित तौर पर फरवरी में अपने हनीमून से लौटे थे. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में मुनोज ने लिखा उनका जन्म मैक्सिको में हुआ था और अब वह भारत में अपने घर पर हैं.

यह दीपिंदर गोयल की दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी कंचन जोशी से हुई थी, जिनसे उनकी मुलाकात आईआईटी दिल्ली में पढ़ाई के दौरान हुई थी. जनवरी में, मुनोज़ ने अपने “दिल्ली दर्शन” की तस्वीरें भी शेयर की थीं. मुनोज़ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “मेरे नए घर में मेरे नए जीवन की झलकियाँ,” जिसमें वह लाल किले जैसे राष्ट्रीय राजधानी के कुछ प्रसिद्ध स्मारकों का दौरा करती दिख रही हैं.

41 वर्षीय दीपिंदर गोयल, ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ज़ोमैटो के फाउंडर और सीईओ हैं. उन्होंने 2008 में अपने अपार्टमेंट से जोमैटो की शुरुआत की थी, तब इसे फ़ूडीबे कहा जाता था.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here