Home Blog मोबाइल चार्जिग के दौरान हुआ ब्लास्ट! चार बच्चों की मौत, पति-पत्नी घायल…...

मोबाइल चार्जिग के दौरान हुआ ब्लास्ट! चार बच्चों की मौत, पति-पत्नी घायल… पढ़िए पूरी खबर

0

Blast occurred while mobile charging! Four children died, husband and wife injured… read full news

उत्तरप्रदेश के मेरठ से एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। चार्जिग के दौरान एक मोबाइल फट गया। इस दौरान ब्लास्ट के बाद घर में भीषण आग लग गई। घटना में चार बच्चों की जलकर मौत हो गई। वहीं पति-पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

RO NO - 12784/135  

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मेरठ के मोदीपुरम के जनता कॉलोनी की है। मजदूर परिवार यहां एक मकान में किराए पर रहते है। मुजफ्फरनगर जिले के सिखेड़ा निवासी जॉनी (41) मजदूरी करता है। पत्नी बबीता (37) व चार बच्चों सारिका (10) , निहारिका (8), गोलू (6) और कल्लू (5) के साथ कॉलोनी में किराए पर रहता है। शनिवार शाम बच्चे कमरे में खेल रहे थे। इस दौरान कमरे में बेड पर तार बिखरे हुए थे और बच्चे मोबाइल का चार्जर बिजली के बोर्ड में लगा रहे थे। चार्जर लगाते ही शॉर्ट सर्किट हो गया और मोबाइल में जोरदार धमाका हुआ। धमाके के बाद बेड में आग लग गई। देखते ही देखते बच्चे भी आग की चपेट में आ गए।

आगजनी के दौरान बच्चों ने चिल्लाना शुरू किया। शोर सुनकर जॉनी व बबीता रसोई से कमरे की ओर दौड़े। दोनों ने बच्चों को आग से झुलसी हालत में बाहर निकाला। बच्चों को बचाने के दौरान बबीता व जॉनी भी बुरी तरह झुलस गए। जॉनी के घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंच गए। बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान चारों बच्चों ने दम तोड़ दिया है। पिता जॉनी का मेडिकल में उपचार चल रहा है, जबकि मां बबीता को गंभीर हालत में दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here