Home Blog स्टंट बाजी करने वाले युवकों का पुलिस ने लिया एक्शन, स्टंटबाज माफी...

स्टंट बाजी करने वाले युवकों का पुलिस ने लिया एक्शन, स्टंटबाज माफी मांगते हुए बोले दोबारा नहीं करूंगा गलती

0

Police took action against the youth doing stunts, the stuntman apologized and said that he will not make the mistake again.

राजधानी रायपुर में बाइक स्टंट का एक और मामला सामने आया है। नवा रायपुर के सूने सड़कों में स्टंट बाजी करने वाले युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें स्टंट करने वाले माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही स्टंट करने और तेज रफ्तार बाइक चलने से मना कर रहे हैं।

RO NO - 12784/135  

11 बाइक चालकों के खिलाफ कार्रवाई
स्टंट बाइकर्स का नवा रायपुर के सड़कों में स्पीड बाइक चलाने और स्टंट करने की शिकायतें सोशल मीडिया के माध्यम से मिल रही थी। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के आधार पर वीडियो में दिख रहे वाहनों का नवा रायपुर में लगाए गए कैमरों से फुटेज निकालकर वाहनों की पतासाजी कर 11 बाइक चालकों को नोटिस भेजकर कार्यालय में बुलाया गया था।

पहले भी हो चुकी है कार्रवाई
सभी बाइकर्स को यातायात कार्यालय में बुलाकर पूछताछ की गई और बाइकर्स और परिजनों को समझाइश दिया गया। वाहन को स्पीड चलाना और स्टंट करना दोनों ही खतरनाक है। बीते माह नवा रायपुर में 16 स्टंट बाजों के खिलाफ मंदिर हसौद और राखी थाना में खतरनाक ढंग से वाहन चलाकर स्वयं और दूसरों की जान को खतरे में डालने के कारण धारा 279 के तहत कार्रवाई की गई थी।

बाइकर्स और परिजनों को दी समझाइश
बाइकर्स घूमने के बहाने नवा रायपुर में जाकर स्टंट करते हैं, रील बनाते हैं और सोशल मीडिया में पोस्ट करते हैं। वाहन चालकों को स्वयं के सोशल मीडिया में ऐसा नहीं करने का संदेश और वीडियो भी पोस्ट कराया गया ताकि लोगों में यह संदेश जाए कि स्टंट करना और स्पीड बाइक चलाना गलत है। इससे दुर्घटना हो सकती है। साथ ही शरीर को नुकसान और जान का खतरा हो सकता है।

इन बाइकर्स के खिलाफ की गई कार्रवाई
हेमंत कुमार ढीमर, कोटा, रायपुर
जयप्रकाश जांगड़े, मंदिर हसौद, रायपुर
सोमेश साहू, चंगोराभांठा, रायपुर
संतोष कुमार भिमटे, खमतराई, रायपुर
नरेन्द्र कुमार जांगड़े, मंदिरहसौद, रायपुर
मनीराम साहू, अभनपुर, रायपुर
राजू सेन, बजरंग नगर, रायपुर
भाला चंद भारती, कोटा, रायपुर
आशीष साहू,चंगोराभांठा, रायपुर
सुदामा सिंह, बीरगांव, रायपुर
भारत यादव,बांसटाल, रायपुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here