Home Blog Lesbian चाची ने भतीजी की भरी मांग, पहनाया मंगलसूत्र… पत्नी बनाकर बनाए...

Lesbian चाची ने भतीजी की भरी मांग, पहनाया मंगलसूत्र… पत्नी बनाकर बनाए संबंध, पुलिस बोली- कई लड़कियों का कर चुकी है यौन शोषण

0

Lesbian aunt fulfilled the demands of her niece, made her wear Mangalsutra… established relations by making her wife, police said – has sexually abused many girls

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargon) में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां चाची (Aunt) अपनी नाबालिग भतीजी को बहला-फुसलाकर भगा ले गई. फिर उसकी मांग में सिंदूर भरा और मंगलसूत्र (Sindoor Bhara and Mangalsutra) पहनाया. चाची ने भी अपना लुक चेंज कर लिया. बॉयकट बाल, पेंट-शर्ट पहनकर उसने पुरुष का रूप धर लिया. चाची ने समलैंगिक दूल्हा बनकर अपनी भतीजी से शादी रचाकर उसका यौन शोषण किया. पुलिस ने आरोपी चाची को गिरफ्तार किया है. वहीं, नाबालिग भतीजी को भी बरामद किया है.

RO NO - 12784/135  

यह अजीब मामला जिले के टांडा बरुड़ थाना का है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया उसके बाद उसे जेल भेज दिया गया. आरोपी महिला खंडवा जिले के ओंकारेश्वर क्षेत्र की रहने वाली है. एक साल उसकी शादी उमरखली निवासी एक शख्स से हुई थी. शादी के बाद वह अपने जेठ की 16 साल की नाबालिग लड़की पर डोरे डालने लगी. आरोपी चाची ने अपनी भतीजी के साथ अवैध यौन संबंध भी बना डाले.

एक महीने पहले आरोपी चाची अपनी भतीजी को कपड़े दिलाने के नाम पर भगा ले गई. वह उसे पहले धामनोद और बाद में इंदौर के एक होटल ले गई. वहां चाची ने अपनी भतीजी से शादी कर ली. उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और मंगलसूत्र भी पहना दिया. चाची ने भी अपना भेष बदल डाला. उसने अपने बालों को बॉयकट करा लिए और पेंट शर्ट पहनकर पुरुषों की तरह रहने लगी. वह एक हफ्ते तक होटल में रहीं फिर धार के पीथमपुर लें गई. वहां आरोपी चाची ने नाबालिग भतीजी का यौन शोषण किया

इधर नाबालिग और चाची के गुम हो जाने की शिकायत 27 फरवरी को ही पुलिस टांडाबरुड थाना में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने दो महिलाओं की शिकायत को गंभीरता से लिया। पुलिस जांच पड़ताल करते हुए पिछले दिनों महिला को धार जिले के पीथमपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से नाबालिग को बरामद किया गया। महिला पुरुष के कपड़े, बाल छोटे थे। जबकि नाबालिग के गले में मंगलसूत्र था।

चाची है समलैंगिक, 8 से 10 महिलाओं से रिश्ता

पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो पता चला कि महिला समलैंगिक है। महिला ओंकारेश्वर में जूते-चप्पल की दुकान लगाती थी। उसके 8-10 और महिलाओं के साथ संबंध थे। समलैंगिक होने के कारण उसका दिल अपनी भतीजी पर आ गया था। इसके बाद भतीजी को बहला-फुसलाकर उसको भगा कर ले गई और फिर शादी रचा ली।

महिला को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। महिला की शादी करीब एक साल पहले थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति से हुई थी। बाद में उसने अपनी 16 वर्षीय भतीजी को बहकाना शुरू कर दिया और एक महीने पहले उसके साथ भाग गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here