Home Blog Nora Fatehi ने अपने पुराने दिनों को किया याद, कहा- 9 लड़कियों...

Nora Fatehi ने अपने पुराने दिनों को किया याद, कहा- 9 लड़कियों के साथ रूम में, जरा सा पैसा…

0

Nora Fatehi remembered her old days, said- In a room with 9 girls, a little money…

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के करियर को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी तगड़ी है. एक्ट्रेस कम डांसर नोरा फेतेही अपने लेटेस्ट वीडियो या फिर डांस नंबर्स को लेकर अक्सर ट्रेंड में रहती हैं.उनके चाहनेवालों की कमी नहीं है. वे आज के दौर में एक सेंसेशन हैं और फैंस को हमेशा इस बात का इंतजार रहता है कि उनका अगला आइटम सॉन्ग कब आएगा. इसके अलावा नोरा फतेही एक्टिंग भी करती हैं. उनकी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस हाल ही में रिलीज हुई है. अब एक्ट्रेस ने एक हालिया इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल्स पर बातें की हैं और उन्होंने बताया है कि जब वे पहली बार कनाडा से भारत आई थीं तो उन्हें कितना स्ट्रगल करना पड़ा था

RO NO - 12784/135  

दरअसल, नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वह जब भारत आई थी तो उनके पास में बस 5000 रुपए थे। नोरा फतेही ने इस पर आगे बात करते हुए कहा कि “मुझे तो यह भी नहीं पता था कि 100 डॉलर कैसे होते हैं। मुझे बहुत अच्छे से याद है कि एक शेयरिंग अपार्टमेंट में मैं रहती थी और उसमें 9 लड़कियां भी थी। ये मेरे लिए एक ट्रॉमा जैसा था।” नोरा फतेही ने इस पर आगे बात करते हुए कहा कि “कई बार तो मैं सोचती हूं कि क्या मैं भारत आकर सही किया या फिर गलत। जब मैं शुरुआत में काम करने लगी तो मुझे बहुत कम पैसे दिए जाते थे। इसीलिए मैं सिर्फ एक अंडा और एक ब्रेड खाकर गुजारा करती थी। कमीशन काटकर सैलरी दी जाती थी और इतनी कम सैलरी में मुंबई जैसे शहर में गुजारा कर पाना काफी मुश्किल था।”

ब्रेड और अंडा खाकर किया गुजारा

अपनी शुरुआती काम के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बहुत कम पैसे मिलते थे. एक्ट्रेस ने कहा – ये पैसे इतने कम थे कि मैने सिर्फ अंडा और ब्रेड खा कर भी गुजारा किया है. उन्होंने कहा कि उन्हें कमीशन काटकर उनके काम की सैलरी दी जाती थी. इस सैलरी में किसी के लिए भी मुंबई जैसे शहर में गुजारा करना मुश्किल है.

बता दें नोरा इस वक्त 32 साल की हैं. इस उम्र में नोरा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. नोरा इंडियन टेलीविजन पर कई डांसिंग शोज भी जज कर चुकी हैं. इसके अलावा सत्री, बाटला हाउस, बाहुबली द बिगनिंग, मडगांव एक्सप्रेस, क्रैक, एन एक्शन हीरो जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने डांस नंबर्स के लिए भी काफी फेमस हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here