Home Blog आईआरसीटीसी लाया धांसू प्‍लान, देश से भी सस्‍ता है विदेश घूमना,न रुकने...

आईआरसीटीसी लाया धांसू प्‍लान, देश से भी सस्‍ता है विदेश घूमना,न रुकने की, न खाने की टेंशन

0

IRCTC has brought a great plan, traveling abroad is cheaper than the country, no need to worry about accommodation or food.

गर्मियों की छुट्टी लिए प्‍लानिंग शुरू कर चुके होंगे. कुछ तो देश में तो कुछ विदेशों में जाकर छुट्टियों का इंज्‍वाय करेंगे. इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्‍म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) एक ऐसा खास ऑफर लेकर आया है, जिसमें देश से भी कम खर्च में विदेश में छुट्टियों का आनंद उठाया जा सकता है. इसके लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है.
आईआरसीटीसी का यह पैकेज केवल 45000 रुपये का है. इसमें चार रात और पांच दिन में नेपाल में अलग-अलग जगह घूमा जा सकता है. लोगों की सुविधा के लिए तीन अलग-अलग डेट (23 अप्रैल, 21 मई और 25 जून को) और दो शहरों दिल्‍ली-लखनऊ से यात्रा शुरू की जा सकती है, यानी लोग अपनी छुट्टियों के अनुसार अभी से बुकिंग कर सकते हैं.

RO NO - 12784/135  

ये है पैकेज

इस पैकेज में नेपाल में काठमांडू, पोखरा, पशुपतिनाथ और मनोकामना मंदिर के अलावा पाटन दरबार स्‍क्‍वॉयर शामिल है. इसमें तीन रात काठमांडू और एक रात पोखरा में रुकना है. यह पूरी यात्रा फ्लाइट से होगी. पैकेज में फ्लाइट की चार यात्रा, होटलों में रुकना, नाश्‍ता, खाना और लंच सब कुछ शामिल है. यानी बुकिंग के बाद आपको किसी भी तरह की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. आप तो बस घूमने का आनंद उठाइए.

दो शहरों कर सकेंगे बोर्डिंग

पैकेज के तहत सफर करने के लिए लखनऊ और दिल्‍ली दो शहरों से फ्लाइट में बोर्डिंग की जा सकती है. यहां से नेपाल जाने के लिए इंडिगो से और नेपाल से पोखरा जाने लिए बुद्धा एयर से सफर होगा. इस लिंक https://www.irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=NLO17 पर क्लिक पर बुकिंग करा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here