Home Blog सहारनपुर में विपक्ष पर PM मोदी का बड़ा हमला , ‘कांग्रेस के...

सहारनपुर में विपक्ष पर PM मोदी का बड़ा हमला , ‘कांग्रेस के घोषणा पत्र में है,मुस्लिम लीग की छाप और भारत के टुकड़े की बू’

0

PM Modi’s big attack on the opposition in Saharanpur, ‘The Congress manifesto has the imprint of Muslim League and the smell of a piece of India’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को कांग्रेस पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र पर जमकर बरसे. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र पर मुस्लिम लीग और लेफ्ट का असर साफ दिखता है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में वही सोच झलकती है, जो सोच आजादी के समय मुस्लिम लीग की विचारधारा में दिखती थी. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में पूरी तरह मुस्लिम लीग की छाप है. इस तरह के वादे देश के साथ धोखा है.

RO NO - 12784/135  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये भी कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र पर मुस्लिम लीग की विचारधारा ही नहीं बल्कि उस पर वामपंथी सोच भी पूरी तरह से हावी हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस घोषणा पत्र से ये साबित हो गया है कि आज की कांग्रेस आज के भारत की आशाओं और आकांक्षाओं से पूरी तरह से कट चुकी है.

भारत को पीछे धकेलने वाला घोषणा पत्र-मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र में खुद कांग्रेस ही कहीं दूर-दूर तक नजर नहीं आती है. यहां लेफ्ट और मुस्लिम लीग की विचारधारा का बोलवाला है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ऐसी कांग्रेस 21वीं सदी में भारत को आगे नहीं बढ़ा सकती.

‘इंडी एलायंस के लोग दे रहे शक्ति को चुनौती’

यहां एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के शक्ति के खिलाफ दिए गए भाषण पर सवाल खड़ा किया. मोदी ने कहा कि हम वो देश है जो कभी भी शक्ति की उपासना को नकारते नहीं, लेकिन देश का दुर्भाग्य है कि इंडी एलाइंस के लोग इसे खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है. क्या कोई शक्ति को खत्म कर सकता है? जिन लोगों ने शक्ति को नष्ट करने का प्रयास किया है, उनका क्या हश्र हुआ है, वह पुराणों और इतिहास के पन्नों में दर्ज है.
‘BJP राजनीति नहीं बल्कि राष्ट्रनीति पर चलती है’

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा, ‘आज भाजपा का स्थापना दिवस है. बहुत कम दशकों में ही भाजपा के साथ रिकॉर्ड संख्या में हमारे देशवासी जुड़े हैं. भाजपा ने लोगों का भरोसा जीता है, भाजपा ने लोगों दिल जीता है. इसका सबसे बड़ा कारण है कि भाजपा राजनीति नहीं, राष्ट्रनीति पर चलती है. भाजपा के लिए राष्ट्र प्रथम है, ये भाजपा के नारा नहीं बल्कि हमारे आर्टिकल ऑफ फेथ है. कांग्रेस की सरकारें जो कई दशकों में नहीं कर पाई, वो भाजपा ने 10 साल में करके दिखाया है. इसलिए ही पूरा देश कह रहा है – 4 जून, 400 पार!’

‘इंडी एलाइंस केवल कमीशन के चक्कर में’

पीएम मोदी ने कहा कि गरीब कल्याण बीजेपी के लिए केवल चुनावी घोषणा नहीं बल्कि हमारा मिशन रहा है. कांग्रेस जो कई दशकों में नहीं कर पाई वह बीजेपी ने दो दशकों में कर दिखाया. कांग्रेज जितने साल सत्ता में रही उसमे कमीशन खाने को प्राथमिकता दी. इंडी एलाइंस केवल कमीशन के लिए है और एनडीए, मोदी सरकार मिशन के लिए है.

‘मां-बाप को चिंता रहती थी कि दामाद तीन तलाक ना बोल दे’

सहारनपुर जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने संबोधन किया वहां बड़ी संख्या में मुस्लिम आबादी है. इसलिए अपनी सरकार के तीन तलाक खत्म करने के फैसले का जिक्र भी पीएम मोदी ने किया. उन्होंने कहा कि मुस्लिम बेटी किसी की बहन है, किसी की बेटी है. अच्छी शादी करने के बाद भी मां-बाप को चिंता रहती थी कि दामाद नाराज होकर तीन तलाक ना बोल दे. मोदी ने कहा कि तीन तलाक की कुप्रथा से केवल मुस्लिम बेटियों का ही भविष्य सुरक्षित नहीं हुआ, बल्कि पूरा परिवार बचा लिया. इसके लिए मुस्लिम बेटियां सदियों तक मोदी को आशीर्वाद देती रहेंगी.

‘योगी हों या मोदी… कहते हैं- Local for Vocal’

उन्होंने कहा कि सहारनपुर की लकड़ी की नक्काशी और यहां के लोगों के कौशल की ख्याति तो दूर-दूर तक है. इसलिए योगी जी हों या मोदी, हमें आपका ध्यान है. इसलिए हम दोनों एक बात बार-बार बोलते हैं- वोकल फॉर लोकल. ये क्षेत्र अपनी कृषि उत्पादकों के लिए भी जाना जाता है. पिछले 10 साल से हमारी सरकार लगातार अपने किसान भाइयों के लिए काम कर रही है. किसान की छोटी-छोटी जरूरत को लेकर हमारी सरकार संवेदनशील है. आज देश में छोटे किसानों की पीएम किसान निधि के जरिये मदद की जा रही है. अकेले यहां सहारनपुर में ही 3 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में 860 करोड़ रुपये सीधे भेजे जा चुके हैं.’

‘यूपी में दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म फिर रिलीज’
पीएम मोदी ने कहा कि आपको याद होगा, यहां उत्तर प्रदेश में दो लड़कों की जो फिल्म पिछली बार फ्लॉप हो चुकी है, उन दो लड़कों की फिल्म को इन लोगों ने फिर से रिलीज किया है। मुझे समझ नहीं आता कि काठ की इस हांडी को ये विपक्षी गठबंधन वाले कितनी बार चढ़ाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here