Home Blog भीषण हादसा, 200 मीटर गहरी खाई में गिरी पिकअप; चालक समेत आठ...

भीषण हादसा, 200 मीटर गहरी खाई में गिरी पिकअप; चालक समेत आठ लोगों की मौत

0

Horrific accident, pickup fell into 200 meter deep ditch; Eight people including the driver died

उत्तराखंड के नैनीताल में सोमवार की देर रात हुए भीषण हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई तो वहीं महाराष्ट्र के पालघर-वाड़ा भिवंडी हाईवे पर भी बड़ा हादसा हो गया जिसमें पांच वाहनों के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। उत्तराखंड के नैनीताल के बेतालघाट ब्लॉक के ऊंचाकोट के मल्लागांव में सोमवार की देर रात एक पिकअप वाहन के खाई में गिरने से आठ लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

RO NO - 12784/135  

मजदूरों से भरी पिकअप खाई में पलट गई। हादसे में वाहन सवार 8 लोगों की मौत हो गई। दो मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना नैनीताल के पास बेतालघाट क्षेत्र के मल्ला गांव ऊँचकोट मोटर मार्ग की है। सोमवार की रात उंचाकोट क्षेत्र में जल जीवन मिशन के तहत कार्य चल रहा था। रात साढ़े 10 बजे नेपाली मूल के मजदूर काम खत्म कर पिकअप में सवार होकर घर लौट रहे थे। श्रमिकों को रामनगर से नेपाल जाना था। वाहन गांव से कुछ ही आगे ही बढ़ा था कि चालक राजेन्द्र कुमार संतुलन खो बैठा। रोड सकरी होने की वजह से वाहन दो सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी।

थानाध्यक्ष अनीस अहमद ने बताया कि सोमवार देर रात पिकअप के खाई में गिरने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू अभियान शुरू किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन में चालक राजेंद्र कुमार (42) पुत्र हरिराम निवासी ओडाबासकोट के अलावा नौ नैपाली मजदूर सवार थे।सभी क्षेत्र में पेयजल लाइन बिछाने का काम खत्म करने के बाद वापस लौटने की तैयारी में थे तभी यह हादसा हो गया। थानाध्यक्ष के अनुसार मृतकों में 50 वर्षीय विश राम चौधरी, 45 वर्षीय धीरज, 40 वर्षीय अनंत राम चौधरी, 38 साल का विनोद चौधरी, 55 वर्षीय उदय राम चौधरी, 45 वर्षीय तिलक चौधरी और 60 वर्षीय गोपाल हैं। जबकि शांति चौधरी और छोटू चौधरी उर्फ जनक घायल हैं। शवों को खाई से सड़क तक लाने में करीब दो घंटे लग गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here