Home Blog Heeramandi Trailer: गहरे राज, जुनून और ड्रामे के साथ रिलीज हुआ Heeramandi...

Heeramandi Trailer: गहरे राज, जुनून और ड्रामे के साथ रिलीज हुआ Heeramandi का ट्रेलर, सीरीज में दिखेगी ‘मुजरे वाली नहीं मुल्क वाली’ की कहानी

0

Heeramandi Trailer: Heeramandi trailer released with deep secrets, passion and drama, the story of ‘Mujre wali nahi mulk wali’ will be seen in the series.

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वह घड़ी आ ही गई है, जिसके लिए सिने प्रेमी दिल थाम के बैठे थे। जी हां, बता दें कि संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का ट्रेलर (Heeramandi Trailer)रिलीज हो चुका है। उम्मीद के मुताबिक ही यह ट्रेलर रोमांच से भरपूर दिख रहा है, जिसका हर एक सीन रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

RO NO - 12945/101

सीरीज में एक्ट्रेस तो पावरफुल रोल में दिखाई ही दे रही हैं. इसके अलावा फरदीन खान, अध्ययन सुमन और शेखर सुमन भी दिलचस्प किरदारों में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं. ट्रेलर पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो फैंस भंसाली की मेकिंग के दीवाने हुए जा रहे हैं. बता दें कि ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज की जाएगी. इस सीरीज को 8 एपिसोड में रिलीज किया जाएगा, ये ओटीटी पर भंसाली का धमाकेदार डेब्यू है और इससे फैंस को काफी उम्मीदें हैं.

हीरामंडी में मल्लिकाजान (मनिषा कोइराला) अकेली हैं, जो उच्च श्रेणी की तवायफों का घर पर राज करती हैं. वह बिना किसी डर के अपना राज चलाती है, लेकिन एक दिन उसके पुराने दुश्मन की बेटी फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) के आने से तनाव का माहौल पैदा हो होने लगता है. बाहर, शहर में भी उथल-पुथल मची हुई है. क्रांतिकारी ब्रिटिश शासन से भारत की आज़ादी की मांग कर रहे हैं. मल्लिकाजान की बेटियों में से एक बिब्बोजान (अदिति राव हैदरी) आज़ादी की लड़ाई में शामिल हो रही है. इस बीच, मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलमज़ेब (शर्मिन सहगल), एक नवाब (रईस) के बेटे, ताजदार (ताहा शाह बदुशा) के साथ प्यार का सपना देखती है और हीरामंडी से बाहर निकलना चाहती है.

गद्दारी बढ़ने और छुपी हुई ख्वाहिशों के सामाजिक नियमों से टकराने के साथ भारत की आजादी की लड़ाई अपने चरम पर पहुंच जाती है. इस बैकड्रॉप में मल्लिकाजान और फ़रीदन हीरामंडी की रानी के खिताब के लिए एक दूसरे से लड़ाई लड़ते हैं. लेकिन आखिर में जीत किसकी होती है ? इस सवाल का जवाब दर्शकों को सीरीज में मिलेगा.

ट्रेलर लॉन्‍च पर फरदीन खान हुए भावुक
आपको बता दें क‍ि इस सीरीज से फरदीन खान लम्‍बे समय बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। सीरीज के ट्रेलर लॉन्‍च के दौरान फरदीन काफी भावुक हो गए। 50 वर्षीय फरदीन खान का मानना है कि वे इस सीरीज में कुछ ऐसा कर रहे हैं जो उन्‍होंने पहले कभी नहीं किया। उन्हें इस तरह का किरदार निभाने का मौका पहली बार मिल रहा है। उनके मुताबिक लम्‍बे गैप के बाद वे अपने जीवन के अनुभवों के साथ वापस आए हैं। जो उनके किरदार को निभाने में मददगार साबित हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here