Home Blog पति ने की बीवी और 7 बच्चों की निर्मम हत्या ,कहा- पैसे...

पति ने की बीवी और 7 बच्चों की निर्मम हत्या ,कहा- पैसे नहीं है खाना नहीं खिला सकता और कुल्‍हाड़ी से काट डाला

0

The husband brutally murdered his wife and 7 children, said – he has no money, he cannot feed them and killed him with an axe.

Pakistan के पंजाब प्रांत में हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 7 बच्चों की हत्या कर दी. शख्स ने कहा कि ‘मैं तुम लोगों को खिला नहीं पाऊंगा’

RO NO - 12784/135  

पाकिस्तान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, आर्थिक तंगी से जूझ रहे शख्स ने अपने 7 बच्चों और पत्नी पर कुल्हाड़ी चला दिया. इस वारदात में सभी 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सज्जाद खोखर नाम का व्यक्ति अपने बच्चों और पत्नी का पालन-पोषण नहीं कर पा रहा था, जिसकी वजह से उसने हत्या कर दी. इस बीच पाकिस्तान से लगातार खबरें आ रही हैं कि देश में दवा और भोजन जैसी बुनियादी चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं.

पेशे से मजदूर सज्जाद खोखर ने मुजफ्फरगढ़ जिले के अलीपुर में अपनी 42 वर्षीय पत्नी कौसर और सात बच्चों – चार बेटियों और तीन बेटों, जिनकी उम्र आठ महीने से 10 साल के बीच है, उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

पंजाब पुलिस का कहना है कि व्यक्ति मानसिक तौर पर परेशान था क्योंकि उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी और अक्सर वह अपनी पत्नी से लड़ाई लड़ता रहता था। पुलिस ने आरोपित सज्जाद को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने पुलिस के आगे अपना गुनाह भी कबूला है और ऐसा करने के पीछे का कारण भी बताया है।

पुलिस ने कहा कि सज्जाद अपने परिवार वालों को खिला नहीं पा रहा था इसलिए उसने ये हत्या की। गुनाह करने के कुछ घंटे बाद ही आरोपित ने खुद को पुलिस के आगे सरेंडर भी कर दिया। इस मामले में पंजाब की मुख्यमंत्री बनीं मरियम नवाज शरीफ ने अपनी संवेदनाएँ प्रकट की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here