Home Blog जानिए नाले में मिली कटी टांग के पीछे की कहानी

जानिए नाले में मिली कटी टांग के पीछे की कहानी

0

Know the story behind the severed leg found in the drain

कलयुगी पुत्र ने अपने पिता का पैर फेंका था नाले में

RO NO - 12784/135  

रायगढ़ । गुरुवार , 18 अप्रैल शाम को शहर के केवड़ाबाड़ी बस स्टैंड के पीछे स्थित नाले में एक अज्ञात व्यक्ति का कटा हुआ पांव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी मच गई थी । मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई । पुलिस को पूछताछ के दौरान यह पता चला कि कटी हुई टांग को एक कार चालक के द्वारा नाले में फेका गया था। यह चर्चा भी गरम हो गई कि किसी ने हत्या की घटना को अंजाम दे कर साक्ष्य छुपाने की नीयत से शरीर के अलग अलग हिस्से को अलग अलग स्थान में फेंका है। कोतवाली पुलिस ने घटना की जांच शुरू करते हुए कुछ ही घंटो में कटी हुई टांग फेंकने वाले युवक का पता लगा लिया।

दरअसल आम जनता के साथ साथ पुलिस की सिरदर्दी बढ़ाने वाली इस घटना की कड़ी शहर के आर एल अस्पताल से जुड़ी हुई निकली । यहां अपने घायल पिता का इलाज कराने लाए युवक दुर्गा प्रसाद साव, जो ग्राम विश्वनाथ पाली का रहने वाला है, को डॉक्टरों ने बताया कि उसके पिता के पैर में इंफेक्शन फैल चुका है इसलिए उसे काट कर अलग किया गया है। इसे सुरक्षित ले जाकर जला दीजिए। लेकिन युवक दुर्गा प्रसाद ने पिता के कटे पांव को डॉक्टरों के निर्देश के अनुसार जलाने की बजाय नाले में ले जाकर फेंक दिया। जिसके बाद लोगों की नजर उस पर पड़ गई और पुलिस को घटना की सूचना मिली।

एक कलयुगी पुत्र की लापरवाही की वजह से न केवल शहर के लोगों की परेशानियां बढ़ी बल्कि पुलिस को भी अज्ञात घटना की आशंका के मद्देनजर काफी मशक्कत करनी पड़ी। पर पुलिस ने महज चार घंटे के भीतर ही मामले का पर्दाफाश कर दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here