Home Blog Ranveer Singh ने डीपफेक वीडियो मामले में तंग आकर दर्ज करवाई FIR

Ranveer Singh ने डीपफेक वीडियो मामले में तंग आकर दर्ज करवाई FIR

0

Ranveer Singh got fed up and lodged an FIR in the deepfake video case.

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के बाद रणवीर सिंह भी डीप फेक वीडियो का शिकार बन गए। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पॉलिटिकल मुद्दे पर अपनी राय देते हुए दिख रहे हैं। ये रणवीर सिंह का डीप फेक वीडियो है, जिसके खिलाफ उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई है।

RO NO - 12784/135  

रणवीर सिंह हाल ही में वाराणसी गए थे। यहां उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी नजर आईं। दोनों वाराणसी में मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में हिस्सा लेने गए थे। जहां से रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

रणवीर सिंह के प्रवक्ता ने दर्ज कराई एफआईआर

हाल ही में, डीपफेक वीडियो के बनाने के बारे में लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, जिसमें रणवीर सिंह के आधिकारिक प्रवक्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करने की बात की पुष्टि की है. अपडेट के मुताबिक, एक FIR दर्ज की गई है और साइबर क्राइम सेल द्वारा इसकी जांच की जा रही है. प्रवक्ता ने एक बयान भी जारी किया है.

रणवीर सिंह ने लिया एक्शन

डीपफेक टेक्नोलॉजी का शिकार होने के बाद रणवीर सिंह अब एक्शन में आ गए हैं। रणवीर सिंह के आधिकारिक प्रवक्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात पर मुहर लगा दी है। प्रवक्ता ने कहा, ‘हां, हमने पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज की है।’ रणवीर सिंह का ये वीडियो ऐसे समय पर वायरल हो रहा है जब देश में लोकसभा चुनाव की शुरुआत हो गई है। बता दें कि फर्जी वीडियो में रणवीर सिंह ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। अब देखना ये दिलचस्पा होगा कि पुलिस इस मामले में कब तक कार्रवाई करती है। इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सितारों का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था। इस लिस्ट में आमिर खान से लेकर रश्मिका मंदाना तक के नाम शामिल हैं। बीते दिनों आमिर खान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो क्रांगेस के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं। हालांकि ये वीडियो भी फर्जी था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here