Home Blog मनीष सिसोदिया को फिर लगा झटका,कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 8 म‌ई तक...

मनीष सिसोदिया को फिर लगा झटका,कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 8 म‌ई तक के लिए बढ़ाई

0

Manish Sisodia gets another shock, court extends judicial custody till May 8

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया फिलहाल राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। अदालत ने नीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 8 म‌ई तक के लिए बढ़ा दी है। सुनवाई के दौरान ED ने जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा। जिसके बाद अदालत ने ईडी को 8 मई तक का समय दिया है। अदालत ने कहा कि दस्तावेजों के निरीक्षण के बाद ED 8 म‌ई दोपहर 12 बजे तक अपना जवाब दाखिल करे।

 

मनीष सिसोदिया को पिछले साल 26 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था. सीबीआई की गिरफ्तारी के बाद से ही सिसोदिया दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं. आम आदमी पार्टी ने उनकी गिरफ्तारी का जमकर विरोध किया था.

दरअसल, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पिछले साल फरवरी में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से ही वह जेल में बंद हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी इसी केस में ईडी ने गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं, संजय सिंह को भी इसी मामले में गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाला केस में ईडी का आरोप है कि दिल्ली आबकारी नीति को संशोधित करते समय अनियमितताएं बरती गईं, लाइसेंस धारकों को अनुचित लाभ दिया गया, लाइसेंस शुल्क माफ कर दिया गया या कम कर दिया गया और सक्षम प्राधिकारी की मंजूरी के बिना लाइसेंस दिए गए. मनीष सिसोदिया को ईडी के अलावा, सीबीआई ने भी गिरफ्तार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here