Home छत्तीसगढ़ भाटापारा में बृजमोहन अग्रवाल ने दिखाया दम ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क के...

भाटापारा में बृजमोहन अग्रवाल ने दिखाया दम ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क के जरिए जनता से किया संपर्क

0

 

*10 दिन बाद भारत के भाग्य का फैसला करने सभी को मतदान करना है-शिवरतन शर्मा*

 

 

सौरभ बरवाड़@भाटापारा/सिमगा- भारतीय जनता पार्टी रायपुर लोकसभा चुनाव में रायपुर दक्षिण विधानसभा चुनाव का इतिहास दोहराने की तैयारी में है। पार्टी उम्मीदवार एवं वरिष्ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने शनिवार को भाटापारा विधानसभा में ग्रामीण क्षेत्र में रोड शो एवं जनसंपर्क कर जनता से सवांद किया।

इस जनसंपर्क अभियान की शुरुआत ग्राम मल्दी, टोनाटार, गोढ़ी-टी, धुर्राबांधा, कोसमंदा, मोपका, खैरा, करहीबाजार, बिटकुली होते हुए धनेली,टेहका पहुंचा कर कार्यक्रम का समापन हुआ।

इस अभियान के दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने अपने संबोधन में लोगो से कहा कि, छत्तीसगढ़ के निर्माण का श्रेय पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई जी को जाता है, जिनके शासनकाल में राज्य की स्थापना हुई थी और भाजपा शासन काल के दौरान रायपुर का तेजी से विकास हुआ। यहां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, एम्स, एनआईटी, एचएनएलयू, दीन दयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम कैनाल लिंकिंग रोड, रिंग रोड ओवर ब्रिज और नया रायपुर जैसे सुव्यवस्थित शहर का निर्माण हुआ।

आज भी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ एक समृद्ध राज्य बन रहा है।

राज्य तेजी से विकास कर रहा है यहां शिक्षा, स्वास्थ्य और बुनियादी ढांचे में सुधार हो रहा है। मोदी जी ने छत्तीसगढ़ को विकसित छत्तीसगढ़, और विकासशील भारत को विकसित भारत में बदलने का वादा किया है और मोदी जी की गारंटी पर हर किसी को विश्वास है। यह चुनाव केवल लोकसभा चुनाव नहीं है बल्कि विकसित भारत की नींव रखने वाला चुनाव है। इसीलिए आप सभी से अनुरोध है एक सशक्त भारत के निर्माण के लिए अपना कीमती वोट कमल के फूल को दें और रायपुर लोकसभा के रास्ते दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत करें।

कार्यक्रम को उपाध्यक्ष भाजपा छत्तीसगढ़ शिवरतन शर्मा ने भी संबोधित करते हुए कहा की यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ समेत सम्पूर्ण भारतवर्ष प्रगति के पथ पर अग्रसर है। हमारे युवा, किसान और महिलाएं सम्मान के साथ समृद्धि की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। यही ‘मोदी की गारंटी’ है।

शिवरतन शर्मा ने जनता से अपील करते हुए कहा कि 10 दिन बाद भारत के भाग्य का फैसला करना है। रायपुर लोकसभा में इतिहास बनाना है ,तो आपके वोट के साथ ही आपको अपने घर परिवार और दोस्तों यारों को भी भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करना है और बृजमोहन अग्रवाल को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाना है..

उक्त अवसर पर बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here