Home Blog आजादी के दूसरे ही दिन होना चाहिए था राम मंदिर बनाने का...

आजादी के दूसरे ही दिन होना चाहिए था राम मंदिर बनाने का फैसला’,विकास और विरासत चाहता है देश- पीएम मोदी

0

The decision to build Ram temple should have been taken on the second day of independence, the country wants development and heritage – PM Modi

पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि देश के आजाद होने के दूसरे दिन ही प्रभु राम का मंदिर बनाने का निर्णय होना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

 

पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस ने राम मंदिर के निमंत्रण को ठुकरा दिया, लेकिन अंसारी परिवार ने पीढ़ी दर पीढ़ी इस बात के लिए कोर्ट में लड़ाई की और कहा कि यहां राम मंदिर नहीं बाबरी मस्जिद थी, लेकिन जिस दिन कोर्ट का फैसला आया। उन्होंने कहा कि हमारे लिए कोर्ट का फैसला सर्वोपरि है और अंसारी ने मुसलमान होने के बाद भी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दौरान इसमें शिरकत की, ये फर्क होता है।

विकास और विरासत चाहता है देश- पीएम मोदी
प्रधानमंत्री ने रैली के दौरान कहा कि ये देश विकास भी चाहता है विरासत भी चाहता है. हमारे पूर्वजों ने अयोध्या में प्रभु राम के लिए 500 साल तक लड़ाई लड़ी, लाखों लोग मौत के घाट उतार दिए गए. देश आजाद होने के दूसरे दिन ही प्रभु राम का मंदिर बनाने का निर्णय होना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. ऐसा काम करने के लिए 56 इंच का सीना लगता है. तब जाकर 500 साल का सपना पूरा होता है, 500 का इंतजार समाप्त होता है.

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी
उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी सरकार ने आयुर्वेद को लेकर प्रचार प्रसार किया है. हमने आयुष मंत्रालय बनाया है. हमारी सरकार में मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय बनाया गया. इसी के साथ ही उन्होंने कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि क्या कभी कांग्रेस आपकी बेटी की रक्षा कर सकती है क्या कॉलेज कैंपस में दिन दहाड़े ऐसी हरकत हो सकती है. उन्हें पता है कि वोट बैंक के भूखे लोग उन्हें बचा लेंगे, इसलिए वे ऐसा पाप करने की हिम्मत करते हैं. 2014 के पहले हमारे देश के अखबारों की हेडलाइन होती थी, धमाके की खबरें आती है. 2014 के बाद देश में बम फटने की खबर कम हो गई.

पीएम ने कहा कि कांग्रेस का मकसद यही था कि छत्रपति शिवाजी महाराज की कहानी पता नहीं चले. नवाबों ने, सुल्तानों ने, बादशाहों ने हमारे मंदिरों को लूटा, लेकिन हमारे शहजादे ने उन्हें क्लीन चिट दे दी। लोग पूछ रहे हैं कि तुष्टिकरण के लिए आपका और कितना पतन होगा. शहजादे कह रहे हैं कि अगर वे सत्ता में आए तो वे एक्स-रे करेंगे। वे ढूंढ के निकालेंगे कि आपके पास क्या है. अगर ज्यादा है तो उसे अपने वोट बैंक को दे देंगे।

सरकार की बताई उपलब्धियां

केंद्र की उपलब्धियां बताते हुए पीएम मोदी बोले, बीजेपी सरकार ने आयुर्वेद को लेकर प्रचार प्रसार किया है। हमने आयुष मंत्रालय बनाया है। हमारी सरकार में मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय बनाया गया। उन्होंने कहा कि क्या कभी कांग्रेस आपकी बेटी की रक्षा कर सकती है क्या कॉलेज कैंपस में दिन दहाड़े ऐसी हरकत हो सकती है। उन्हें पता है कि वोट बैंक के भूखे लोग उन्हें बचा लेंगे, इसलिए वे ऐसा पाप करने की हिम्मत करते हैं। 2014 के पहले हमारे देश के अखबारों की हेडलाइन होती थी, धमाके की खबरें आती है। 2014 के बाद देश में बम फटने की

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here