Home Blog Flipkart Big Saving Days Sale के आखिरी दिन उठा लें इसका फायदा,आखिरी...

Flipkart Big Saving Days Sale के आखिरी दिन उठा लें इसका फायदा,आखिरी मौका! iPhone 15 खरीदने की कर रहे हैं तैयारी, ऐसे पा सकते हैं बेस्ट डील, ऑफर लिमिटेड टाइम तक……

0

Take advantage of the last day of Flipkart Big Saving Days Sale, last chance! Preparing to buy iPhone 15, this is how you can get the best deal, offer till limited time…

Flipkart की सीजन सेल का आज आखिरी दिन है। ऐसे में यदि आप भी Flipkart के ‘बिग सेविंग डे’ के आखिरी दिन यदि कोई डिवाइस या प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो आपको बंपर डिस्काउंट मिल सकता है। Flipkart सेल में आपको मोबाइल फोन, ईयरबड्स, टीवी, फ्रिज से लेकर वाशिंग मशीन पर अच्छा डिस्काउंट मिल जाएगा। हम यहां आपको कुछ खास प्रोडक्ट के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिन पर आपको भारी डिस्काउंट मिल सकता है।
boAt Airdopes अल्फा

RO NO - 12784/135  

अगर आप एक अच्छे ईयरफोन की तलाश में है तो भारतीय ब्रांड बोट का नाम इस लिस्ट में पहले आता है। ऐसे में अगर आप एक सस्ते, टिकाऊ और लंबे समय का प्ले बैक टाइम देने वाले ईयरफोन खोज रहे हैं तो आप boAt Airdopes अल्फा के बारे में सोच सकते हैं।

इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर 799 रुपये में लिस्ट किया गया है। फिलहाल ये स्पेशल प्राइज है, जिसे सेल के दौरान तय किया गया है।

फीचर्स की बात करें तो इन ब्लूटूथ हेडसेट में आपको 35 घंटे का प्लेबैक टाइम, 13mm ड्राइवर, डुअल माइक के साथ ENx और बीस्ट मोड भी मिलता है।

Motorola Edge 50 Pro 5G
Flipkart सेल में Motorola Edge 50 Pro 5G स्मार्टफोन पर भी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। इसे 30,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। Flipkart सेल में सभी बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 3000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। Motorola Edge 50 Pro 5G में 6.7 इंच का डिस्प्ले, 7 जेन 3 मोबाइल प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 256 जीबी रोम दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इस डिवाइस को 68W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है।

आईफोन 15 को एपल के लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन के रूप में जाना जाता है। आपको बता दें कि इस फोन को फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट प्राइस के साथ लिस्ट किया गया है। हालांकि ये ऑफर केवल लिमिटेड टाइम तक है क्योंकि ई-कॉमर्स साइट पर इसकी सीजन सेल यानी बिग सेविंग डेज सेल का आयोजन किया है। आइये जानते हैं कि आप इसपर कितना डिस्काउंट पा सकते हैं।

iPhone 15 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, यहां जानें डिटेल
एपल भारत के साथ-साथ दुनिया भर में टॉप स्मार्टफोन ब्रांड्स में गिना जाता है। कंपनी ने पिछले साल ही अपनी प्रीमियम सीरीज iPhone 15 को पेश किया था। फिलहाल आईफोन 15 को फ्लिपकार्ट के बिग सेविंग डेज के दौरान डिस्काउंटेड कीमत के साथ लिस्ट किया गया है।

इसके साथ ही कंपनी इस डिवाइस पर कई बैंक ऑफर्स के साथ -साथ एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। यहां हम सभी जरूरी डिटेल के बारे में बताने जा रहे हैं। आइये इनके बारे में जानते हैं।

iPhone 15 पर मिल रहा डिस्काउंट
आईफोन 15 के लॉन्च के साथ ही लोगों में इसको खरीदना का उत्साह देखने को मिला है। ऐसे में अगर आप भी लेटेस्ट आईफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये मौका आपके लिए खास है और इसपर आपको भारी डिस्काउंट मिल सकता है।
हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि iPhone 15 को बिग सेविंग डेज सेल में देखा गया है।
ई-कॉमर्स साइट ने 128GB स्टोरेज वाले लेटेस्ट iPhone 15 पर लगभग 5900 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर पेश किया है।
आइए फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में iPhone 15 पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में जानते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here