Home Blog पत्नी से दुखी हुआ पति, परेशान होकर युवक ने किया सुसाइड, 7...

पत्नी से दुखी हुआ पति, परेशान होकर युवक ने किया सुसाइड, 7 पन्नों के सुसाइड नोट में लिखी वजह…

0

The husband became unhappy with his wife, the young man committed suicide after getting upset, the reason was written in a 7-page suicide note…

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई छावनी क्षेत्र में एक युवक ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मतृक के पास से सुसाइड नोट मिला है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मृतक के पास से सात पृष्ठों का सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। भिलाई के छावनी थाना क्षेत्र में सुमित कुमार गिरी (35) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुमित ने सात पन्नों का सुसाइड नोट लिखा है।

RO NO - 12784/135  

पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में लिखा है कि वह (सुमित) अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है। पत्नी अपने बच्चों के साथ सेक्टर 6 स्थित मायके में रहती थी। सुसाइड नोट में उसने लिखा था कि पत्नी उसे अपने दोनों बच्चों से नहीं मिलने देती थी। जिसके कारण वह काफी दिनों से परेशान था।
सुमीत अंबिकापुर में निजी कंपनी में जॉब करता था। वहीं पत्नी भी भिलाई में जॉब करती थी। दोनों तीन साल से अलग रह रहे थे। दो साल पहले सुमीत ने अपनी पति से तलाक के लिए आवेदन लगाया था। वहीं गुरुवार को तलाक के मामले में सुमित की पेशी थी। सुमीत की पत्नी सुमित को तलाक नहीं देना चाहती।

पेशी के दिन ही की सुसाइड

तलाक के लिए लगाए आवेदन की पेशी के दिन ही सुमीत ने सुसाइड कर लिया है। पत्नी अपने बच्चों के साथ सेक्टर सिक्स स्थित मायके में रह रही थी। सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा है कि वह उसके दोनों बच्चों से नहीं मिलने देती थी। इसके चलते सुमित काफी दिनों से परेशान रहने लगा था।

पुलिस पत्नी और परिजनों से कर रही है पूछताछ

सुमित की आत्महत्या के बाद कैंप स्थित जागृति चौक पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आसपास के लोगों ने बताया कि मृतक के शव को सुपेला स्थित लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल में रखा गया है। फिलहाल, पुलिस पत्नी और परिजनों से पूछताछ कर जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here