Home Blog जेल से बाहर आने के बाद CM केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा-...

जेल से बाहर आने के बाद CM केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा- अमित शाह को PM बनाना चाहते हैं मोदी’140 करोड़ जनता से भीख मांगने आया हूं, मेरे देश को बचा लो’, मंच से गरजे CM केजरीवाल

0

CM Kejriwal’s big statement after coming out of jail, said- Modi wants to make Amit Shah the PM. ‘I have come to beg 140 crore people, save my country’, CM Kejriwal roared from the stage.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से रिहा होने के बाद आज हनुमान मंदिर के दर्शन किए और इसके बाद पार्टी के दफ्तर में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी औऱ पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पीएम मोदी तानाशाही चला रहे हैं. उन्होने कहा कि पीएम मोदी आम आदमी पार्टी को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं.

RO NO - 12784/135  

अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘हमने बजरंग बली की खूब कृपा है हमारे ऊपर, देशवासियों के ऊपर, उन्ही की कृपा से आज में जेल से बाहर आप लोगों के बीच में हूं. ये बजरंग बली का चमत्कार है. हमारी एक छोटी सी पार्टी है, जिसे कुचलने में प्रधानमंत्री मोदी ने कोई कसर नहीं छोड़ी. हमारे एक साथ चार नेता जेल भेज दिए. बड़ी-बड़ी पार्टियों के अगर टॉप के चार नेता जेल चले जाते हैं तो पार्टी खत्म हो जाती है. लेकिन ये एक पार्टी नहीं सोच है जिसे कुचलना चाहो तो वह बढ़ते जाती है.’

PM ने चालू किया खतरनाक मिशन

अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘प्रधानमंत्री ने एक बेहद खतरनाक मिशन चालू किया है… उस मिशन का नाम है ‘वन नेशन वन लीडर.’ देश के सारे नेताओं को मोदी जी खत्म करना चाहते हैं. जितने विपक्ष के नेता हैं उन्हें जेल भेजेंगे… अगर वे यह चुनाव जीत गए तो थोड़े दिन के बाद ममता दीदी, तेजस्वी यादव, स्टालिन साहब, पिनाराई विजयन, उद्धव ठाकरे जेल के अंदर होंगे। जितने भी विपक्ष के नेता हैं जेल में होंगे.’
दि

ल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 10 मई 2024 को तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद शनिवार को पहली बार सियासी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र और बीजेपी सरकार हमला बोला. उन्होंने लोगों से कहा, “आप सब लोगों के बीच वापस लौट कर मुझे बेहद खुशी हो रही है. हमें मिलकर अपने देश को तानाशाही से बचाना है. मैं, अपनी पूरी ताकत से लड़ूंगा. मुझे देश के 140 करोड़ लोगों का समर्थन चाहिए.”

प्रधानमंत्री कहते हैं, ‘मैं, भ्रष्टाचार से लड़ रहा हूं. इन्होंने देश के सबसे बड़े चोर, उचक्के, भ्रष्ट लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया. मैं, उनसे कहना चाहता हूं कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़नी है तो आप मुझसे सीखो.’ पीएम नरेंद्र मोदी ने अब एक नये मिशन की शुरुआत की है. उनका मिशन है, ‘वन नेशन वन लीडर’. एक तय रणीनति के तहत पीएम मोदी इस मिशन को चला रहे हैं. बीजेपी के जितने विरोधी नेता हैं, उन्हें इस रणनीति के तहत निपटा देना चाहते हैं.

140 करोड़ लोगों से भीख मांगने आया हूं: केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा कि मैं 140 करोड़ लोगों से भीख मांगने आया हूं कि इस देश को बचा लो। इस तानाशाही से देश को बचा लो। मैं तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं और इस लड़ाई में मुझे आपका साथ चाहिए। मेरा तन मन धन मेरे देश के लिए कुर्बान है। मेरी जिंदगी का एक एक पल मेरे देश के लिए है।

अमित शाह को पीएम बनाना चाहते हैं पीएम मोदी: केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी अमित शाह को पीएम बनाना चाहते हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि मोदी की गारंटी कौन पूरा करेगा? जो लोग बीजेपी को वोट देने जाएं, वो सोचकर जाएं कि पीएम के नाम पर वोट देने नहीं जा रहे, बल्कि अमित शाह को वोट देने जा रहे।

भगवंत मान ने क्या कहा?
पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि पीएम मोदी को तीन चरणों के चुनाव में पता लग चुका है कि अबकी बार 400 पार नहीं होने वाला है। तानाशाही का एक ही काल है और वो केजरीवाल है। केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं बल्कि एक सोच है। व्यक्ति को जेल में डाल सकते हैं लेकिन सोच को कैसे जेल में डालेंगे। भगवंत मान ने कहा कि आप सब लोगों के बीच वापस लौटकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। हमें मिलकर अपने देश को तानाशाही से बचाना है, मैं अपनी पूरी ताकत से लड़ूंगा, मुझे देश के 140 करोड़ लोगों का समर्थन चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here