Home Blog बिलासपुर में बड़ा हादसाः ट्रैक पर सो रहे बाराती आए मालगाड़ी की...

बिलासपुर में बड़ा हादसाः ट्रैक पर सो रहे बाराती आए मालगाड़ी की चपेट में,मौके पर ही एक की मौत,दूसरे का पैर कटा…

0

Major accident in Bilaspur: The wedding procession sleeping on the track was hit by a goods train, one died on the spot, another’s leg was amputated…

बारात में आए युवक रेलवे ट्रेक पर आराम करने लगे। इसी दौरान वहां पर धड़धड़ाते हुए मालगाड़ी आ गई। नशे में होने के कारण युवक उठ नहीं पाए। युवकों के उपर से निकल गई। दोनों युवकों के पैर कटकर अलग हो गए। साथियों ने युवकों को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया। उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई है। उसके साथी को भर्ती कराया गया है। घटना सीपत क्षेत्र की है।

RO NO - 12784/135  

जानकारी के मुताबिक, घटना सरकंडा थाना क्षेत्र के बैमा नगोई की है। यहां सूर्यवंशी परिवार में शादी का कार्यक्रम था। बीते गुरूवार को गांव से बारात सीपत क्षेत्र के ग्राम अमरनारा गई थी। छठ सूर्यवंशी के घर बारात आई थी। शादी में खाना खाने के बाद कुछ बाराती वापस अपने गांव लौट गये थे। कुछ गांव में ही रुक गए। इनमें अरूण खरे 30 वर्ष, शिवा सोनी 28 वर्ष भी गांव में ही रुके थे। दोनों खाना खाने के बाद रात में गांव से लगे एनटीपीसी जाने के लिए बनी रेलवे ट्रैक के पास टहलने गए थे। दोनों ट्रैक किनारे बैठकर बात करते करते सो गये। रात में करीब तीन बजे के आसपास मालगाड़ी आई और दोनों को अपनी चपेट में ले लिया।

जिसके चपेट में आने से एक की मौके पर ही मौत ही गई तो वहीं दूसरे शख्स के दोनों पैर कट गए। जिसके बाद साथियों ने युवकों को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया ,फिलहाल मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है कि घटना के दौरान मृतक और घायल शराब के नशे में तो नहीं थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here