Home Blog बिजनेसमैन से हो चुकी है सारा अली खान की सगाई , इस...

बिजनेसमैन से हो चुकी है सारा अली खान की सगाई , इस साल दुल्हनिया बनेगी पटौदी खानदान की लाडली,

0

Sara Ali Khan is engaged to a businessman, this year the bride will become the darling of the Pataudi family.

सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड के यंग स्टार्स में शुमार हैं. उन्होंने बहुत कम समय में अपने आपको हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है. वैसे सारा अली खान अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. उनका नाम कार्तिक आर्यन से लेकर क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ा चुका है. इस बीच खबर आई है कि सारा ने अपना हमसफर चुन लिया है और वह बहुत जल्द शादी करने वाली हैं.
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक पोस्ट आग की तरह वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि सारा अली खान की अमीर बिजनेसमैन के साथ सगाई हो गई है और अब वह इस शादी कर लेंगी. पोस्ट में लिखा है कि सारा अली खान एंगेजमेंट कर चुकी हैं और वह इस साल शादी करेंगी. वह बहुत जल्द मेट्रो इन दिनों की शूटिंग खत्म करेंगी. उन्होंने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है. वह जल्द ही अपनी शादी की तैयारियों में जुट जाएंगी.

RO NO - 12784/135  

एक ‘रेडिट’ पोस्ट में सारा अली खान की जल्द शादी का किया गया दावा

एक ‘रेडिट’ पोस्ट इस समय डिस्कशन प्लेटफार्म पर घूम रही है, जिसमें दावा किया गया है कि सारा जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी। पोस्ट में यहां तक ​​बताया गया है कि सारा इस साल के अंत तक शादी कर लेंगी और उनकी सगाई भी हो चुकी है। पोस्ट में दावा किया गया है, “मैंने यह पहले भी कहा था और किसी ने भी मुझ पर विश्वास नहीं किया, लेकिन अब उनकी सगाई हो चुकी है और वे इस साल शादी करेंगे। सारा बहुत जल्द ‘मेट्रो इन दिनों’ की शूटिंग पूरी करेंगी। उन्होंने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है और वह अपनी शादी की तैयारी शुरू कर देंगी। वह उनके प्यार में पागल है और वह बहुत खुश हैं, उनके परिवार ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है। विश्वास करो या नहीं, सारा को नई जर्नी के लिए शुभकामनाएं।”

सारा अली खान के परिवार ने दे दी रिश्ते को मंजूरी?

पोस्ट में ये भी दावा किया गया है कि जिस शख्स से सारा अली खान शादी करने वाली हैं, वह उनसे बहुत प्यार करता है. सारा भी बहुत खुश हैं और उनकी फैमिली ने भी दोनों के रिश्ते को मंजूरी दे दी है. हालांकि, इस दावे को लेकर सारा अली खान या फिर उनकी फैमिली की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

सारा अली खान का करियर

बताते चलें कि सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आए थे. हालांकि, ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी ‘केदारनाथ’ कमाई के मामले में औसत साबित हुई थी. साल 2023 में रिलीज हुई सारा अली खान की ‘जरा हटके जरा बचके’ हिट हुई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस ओटीटी पर भी तहलका मचा रही हैं. सारा की पिछली मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘मर्डर मुबारक हो’ चर्चा में रही. ये मूवी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here