Home Blog Celebs Brutally Trolled: एक्ट्रेस को ‘स्कूल गर्ल’ बोल फंसी शर्मिन ‘खुद को...

Celebs Brutally Trolled: एक्ट्रेस को ‘स्कूल गर्ल’ बोल फंसी शर्मिन ‘खुद को एक्टिंग नहीं आती, अदिति से चिढ़ती है’,

0

Celebs Brutally Trolled: Sharmin caught calling the actress a ‘school girl’, ‘She doesn’t know how to act, she gets irritated with Aditi’,

संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल  को ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’  में अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। लोगों ने उन्हें ‘एक्सप्रेशनलेस’ कहा। एक बार फिर शर्मिन ट्रोलिंग के निशाने पर आ गई हैं। इस बार वह अदिति राव हैदरी को लेकर कमेंट करने पर ट्रोल हो रही हैं।
‘हीरामंडी’  में शर्मिन सहगल ने आलमजेब की भूमिका निभाई थी, जबकि अदिति राव हैदरी उनकी बहन बिब्बोजान बनी थीं। भंसाली की भांजी ने एक हालिया इंटरव्यू में अदिति के समय की पाबंद होने पर इशारों-इशारों में तंज कसा है, जो फैंस को रास नहीं आया। वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं।

RO NO - 12784/135  

शर्मिन ने अदिति को बताया स्कूल गर्ल

दरअसल, शर्मिन सहगल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। क्लिप में वह अदिति के समय के पाबंद होने पर कमेंट कर रही हैं और उन्हें स्कूल गर्ल बता रही हैं। वीडियो में शर्मिन कहती हैं, “अदिति एक अच्छी स्कूल गर्ल है। प्लीज इस बात को समझिये।”
शर्मिन ने कहा, “टीचर कहेगा कि आपको समय पर अपना होम वर्क जमा करना होगा और अदिति बिल्कुल ऐसा करेगी और वह वर्ड काउंट लिमिट से एक भी शब्द ज्यादा नहीं होगा। इसलिए उनके मुताबिक सब लेट हैं, बस वह टाइम पर हैं।”

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं शर्मिन

शर्मिन सहगल के इस बयान पर अब अदिति राव के फैंस नाराज हो गये हैं और एक बार फिर वह बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। रेडिट यूजर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “क्या उनके पास कोई पीआर टीम नहीं है।” वीडियो के ऊपर लिखा गया है, “वो बद्तमीज और जलन करने वाली लड़की, जिसे लगता है कि वह मुंहफट है।”
एक ने कमेंट किया, “मैं बस इसे नहीं देख सकता। वह ढंग से बात भी नहीं कर सकती है।” एक और ने कहा, “उन्हें यह तक नहीं पता कि प्यार से बात कैसे करनी है।”

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, शर्मिन ने मजाक के तौर पर कहा था कि अदिति एक अच्छी स्कूल गर्ल है, जिसे अगर टीचर कहेंगे कि आपको फला समय तक होमवर्क करना होगा तो अदिति बिल्कुल वैसा ही करेगी। इतना ही नहीं जितने शब्दों में काम करना होगा उससे एक शब्द भी ज्यादा नहीं लिखेंगी। शर्मिन ने कहा था कि अदिति के मुताबिक, हर कोई देरी से आता है और केवल वही वक्त पर पहुंचती हैं।

यूजर बोले- शर्मिन की एक्टिंग बर्दाश्त के बाहर

अदिति के एक फैंस ने शर्मिन को लेकर लिखा कि मैं इस इंसान को देख ही नहीं सकता। वो ठीक से बात नहीं कर सकती। ठीक से अभिनय नहीं कर सकती। यह तुम्हारा काम है। पहले वह करो। फिर दूसरों की आलोचना करो। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि शर्मिन शालीनता से बोलना नहीं जानतीं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि शर्मिन का उच्चारण और उसकी एक्टिंग बर्दाश्त के बाहर है।

किस पर चिल्लाई शर्मिन सहगल

शर्मिन सहगल ने इसे भले ही पॉजिटिव तरीके से बोला हो. लेकिन उनके हाई टोन को लोग जलन बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि वह अदिति के साथ अपनी तुलना कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा,”कितनी जलन हो रही हैं इन्हें, अदिति से मुकाबला करने चली है. खुद एक्टिंग भी नहीं कर सकती.”

अदिति राव हैदरी से चिढ़ती हैं शर्मिन सहगल?

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा,”यहां बोल रही हैं, इतने तो हीरामंडी में भी नहीं बोले.” एक ने लिखा, “आप ऐसे कैसे चिल्ला रही हैं? अदिति आपसे ज्यादा प्रतिभाशाली है.” एक ने लिखा, “ये चिढ़ती है क्या अदिती से… ऐसा लगता है इसके इंटरव्यू से… खैर ये वो स्टुडेंट है, जो अपना होमवर्क नहीं करके आती है और दूसरे होमवर्क दिखाए तो चिढ़ जाती है कि इसकी में मैं पकड़ी जाऊंगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here