Home Blog Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: इस दिन होगी अनंत-राधिका की शादी; सेकंड...

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: इस दिन होगी अनंत-राधिका की शादी; सेकंड प्री-वेडिंग के लिए रवाना हुए ये सितारे, वेडिंग डेस्टिनेशन है बेहद खास

0

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: Anant-Radhika’s wedding will take place on this day; These stars left for second pre-wedding, the wedding destination is very special

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख और जगह की जानकारी सामने आई है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की शादी 12 जुलाई को मुंबई के बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी।शादी पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति से की जाएगी।
मुख्य विवाह समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुभ विवाह समारोह के साथ शुरू होंगे। शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा। रविवार, 14 जुलाई को मंगल उत्सव या वेडिंग रिसेप्शन होगा।
प्री-वेडिंग फंक्शन्स में लगा था सितारों का मेला
शादी से पहले गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन्स का आयोजन किया गया था। इस फंक्शन्स में दुनियाभर के कई नामी-गिरामी हस्तियों को बुलाया गया था।

RO NO - 12784/135  

इन हस्तियों को मिल सकता है निमंत्रण

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड से लेकर विदेशी मेहमान तक शामिल होंगे। उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट में शाह रुख खान-सलमान खान, बच्चन परिवार, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल, कटरीना कैफ सहित कई सितारों के नाम शामिल हैं।
सके अलावा बिल गेट्स से लेकर मार्क जुकरबर्ग, लैरी फिंक, स्टेफेन स्च्वार्ज्मन, बॉब इगेर, इवांका ट्रंप सहित कई विदेशी मेहमान भी राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए इंडिया आ सकते हैं।

यूरोप में हो रही दूसरी प्री-वेडिंग फंक्शन

बताते चलें कि अनंत अंबानी और उनकी होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन यूरोप में हो रहा है। क्रूज पर कपल शादी से पहले ग्रैंड पार्टी एन्जॉय कर रहा है।
सोशल मीडिया पर अंबानी फैन पेज से एक वीडियो सामने आया है, जो अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग का बताया जा रहा है। अंबानी अपडेट के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किए गये वीडियो में अमेरिकन बैंड बैकस्ट्रीट ब्वॉयज (Backstreet Boys) परफॉर्म करती नजर आ रही है।

खास होने वाले हैं सेकंड प्री-वेडिंग फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे दिन रोम में बोने वाले इवेंट का टाइटल है ए रोमन हॉलिडे। इसमें गेस्ट के लिए टूरिस्ट चिक ड्रेस कोड रखा गया है। इसके बाद रात को शिप पर टोगा पार्टी होस्ट की जाएगी। वहीं, 31 मई को आकाश और श्लोका की बेटी वेदा का फर्स्ट बर्थडे क्रूज शिप पर ही मनाया जाएगा। इसके बाद ले मास्करेड नाम के ईवनिंग इवेंट के लिए फ्रांस के कान्स में उतरेंगे। इसके बाद आखिरी दिन मेहमानों को इटली के पोर्टोफिनो शहर में ले जाया जाएगा, वहां ईवनिंग में ला डोल्से वीटा की थीम पर इटैलियन समर रखा जाएगा।

क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए निकले सितारे

अनंत और राधिका के सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन के लिए बॉलीवुड सितारे भी निकल पड़े हैं। आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर कई सितारों को इटली के रवाना होते देखा गया है। रितेश देशमुख और जेनेलिया भी अपने बच्चों के साथ दिखाई दिए। वहीं, करीना कपूर भी ब्लू डेनिम और व्हाइट टी शर्ट में एयरपोर्ट पर नजर आईं। मिस्टर एंड मिसेज माही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में दिखाई दीं। एक्ट्रेस अपने पिता बोनी कपूर के साथ क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए निकली हैं। हाल ही में सारा अली खान भी अपने भाई के साथ एयरपोर्ट पर इटली जाने के लिए रवाना होती दिखाई दीं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here