Home Blog चुपके से कर गया ऐसा कांड, प्रेमिका के घर दिन में मिलने...

चुपके से कर गया ऐसा कांड, प्रेमिका के घर दिन में मिलने आया प्रेमी, होश आया तो प्रेमिका छूट गए पसीने

0

The lover secretly did such a thing, came to meet his girlfriend at her house during the day, when he regained consciousness, the girlfriend started sweating

आगरा में एक प्रेमी ने प्रेमिका से मिलने के बहाने उसके घर में चोरी कर ली। प्रेमिका को पहले तो नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। बेहोश होने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। युवती ने थाने जाकर आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले में जांच में जुट गई है।
बता दें, एत्माद्दौला के नुनिहाई निवासी युवती की दोस्ती बल्केश्वर जसवंत सिंह की छतरी के पास रहने वाले शिवम से हो गई। युवती ने बताया कि तीन मार्च को उसके परिजन घर से बाहर किसी शादी समारोह में गए हुए थे। जैसे ही कॉल पर शिवम को पता चला तो वह युवती के घर आने की जिद करने लगा। युवती के मना करने पर वह उसके घर पहुंच गया।
घर पहुंचकर युवक ने युवती से रुपए मांगने की बात कही लेकिन युवती ने उसे मना कर दिया। जब उसे पता चला कि जेवरात अलमारी में रखे हुए हैं तो उसने युवती को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी और वह बेहोश हो गई। आरोपी ने अलमारी में से सोने का हार और करीब सात लाख से ज्यादा की करधनी चुरा ली।
जब युवती को होश आया और उसने देखा कि अलमारी से हार और करधनी गायब है। कई बार मांगने पर युवक ने युवती को हार तो दे दिया, लेकिन करधनी वापस नहीं की। युवती ने आरोपी के खिलाफ थाने में कॉल रिकॉर्डिंग और साक्ष्य दिखाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RO NO - 12784/135  

शिवम ने घर आने की बात की

इसी बीच शिवम ने फोन कर मिलने की बात कही। मना करने पर भी घर आ गया। बातें करने के दौरान उसने पैसों की जरूरत बताते हुए नकदी या गहना देने को कहा। पीड़िता ने मना कर दिया। इसके बाद उसने साथ लाई हुई कोल्डड्रिंक उसे पीने को दी।

सोने का हार वापस कर दिया, पर करधनी नहीं

आरोपित से बातचीत करने पर बमुश्किल उसने सोने का हार वापस कर दिया पर सात लाख से अधिक कीमत की करधनी लौटाने से इंकार कर रहा है। काफी समझाने के बाद आरोपित अब शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here