Home Blog अर्जुन कपूर ने मलाइका संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी,झूठ, झूठ, झूठ…..मलाइका अरोड़ा...

अर्जुन कपूर ने मलाइका संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी,झूठ, झूठ, झूठ…..मलाइका अरोड़ा का नहीं हुआ अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने बता दिया ऐसा सच

0

Arjun Kapoor breaks his silence on breakup with Malaika, lies, lies, lies…..Malaika Arora did not breakup with Arjun Kapoor, the actress revealed this truth

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने ब्रेकअप रूमर्स को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि 5 साल की डेटिंग के बाद अब अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप हो गया है। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मलाइका और अर्जुन ने अलग होने का फैसला कर लिया है, लेकिन फिलहाल इस मामले पर दोनों सम्मानजनक रूप से चुप्पी बनाए रखा चाहते हैं। हालांकि मलाइका अरोड़ा के मैनेजर ने इस खबर को अफवाह बताकर खारिज कर दिया। मलाइका अरोड़ा के मैनेजर ने कहा था, “नहीं नहीं, ये सब केवल अफवाह है।”

RO NO - 12784/135  

हालांकि अब ब्रेकअप रूमर्स के बीच अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “हमारे पास जिंदगी में दो विकल्प होते हैं। हम अपने अतीत के या तो कैदी बन सकते हैं या फिर भविष्य की संभावनाओं के एक्सप्लोरर।” अर्जुन कपूर का यह पोस्ट देखकर लोग सकते में पड़ गए हैं कि एक्टर का इशारा कहीं मलाइका अरोड़ा संग ब्रेकअप की तरफ तो नहीं है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप, कई साल साथ में रहने के बाद जुदा हुईं राहें!

दरअसल, एक मीडिया न्यूज़ से खास बातचीत में मलाइका अरोड़ा की मैनेजर से पूछा गया कि क्या अर्जुन कपूर और मलाइका के ब्रेकअप की खबरें सच हैं। इसपर उन्होंने रिप्लाई किया, “नहीं, नहीं, सब अफवाह है।” अर्जुन और मलाइका दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने सालों बाद अपनी-अपनी राहें अलग कर ली हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि कपल को इस इमोशनल टाइम से डील करने के लिए स्पेस दिया जाए। मलाइका और अर्जुन के बीच बेहद स्पेशल रिलेशनशिप था और दोनों एक दूसरे के दिल में एक खास जगह बनाए रखेंगे। दोनों ने सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। दोनों किसी को भी इस रिश्ते के बारे में किसी भी तरह की टिप्पणी करने की अनुमति नहीं देंगे। हालांकि, अब एक्ट्रेस की ओर से कहा गया है कि ये सब अफवाह है।

मलाइका और अर्जुन के इंस्टा पोस्ट:- ब्रेकअप की खबरों के बीच कल मलाइका ने एक पोस्ट भी शेयर किया था। इसमें उन्होंने प्यार और सपोर्टी की बात की थी। वहीं, अर्जुन कपूर ने भी आज अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है- “लाइफ में हमारे पास दो विकल्प होते हैं।” उन्होंने लिखा है कि या तो हम अपने पास्ट के कैदी हो सकते हैं या अपने भविष्य की संभावनाएं तलाश सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here