Home Blog कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती ,द्वितीय विश्व युद्ध...

कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती ,द्वितीय विश्व युद्ध लड़ने वाले पूर्व सैनिक ने 100 साल की उम्र में 96 वर्षीय प्रेमिका से की शादी

0

It is said that love has no age, a former soldier who fought in World War II married his 96-year-old girlfriend at the age of 100

कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती और एक बार इश्क हो जाने पर कभी मिटता नहीं. 100 साल के हारोल्ड टेरेंस ने इस कहावत को सच साबित करके दिखाया है.टेरेंस अमेरिका की तरफ से सेंकेंड वर्ल्ड वॉर लड़ चुके हैं. अब उन्होंने अपनी 96 वर्षीय प्रेमिका जीन स्वेर्लिन से शादी रचाई है.हारोल्ड ने जिस प्रेमिका से शादी रचाई है, उनकी भी उम्र 96 वर्ष है। हारोल्ड की प्रेमिका का नाम जीन स्वेर्लिन है, जिनसे उन्होंने अब शादी कर ली है। टेरेंस अैर स्वेर्लिन ने फ्रांस में नॉरमैंडी के डी-डे समुद्र तट पर स्थित एक ‘टाउन हॉल’ में शादी की। यह वही स्थान है, जहां छह जून, 1944 को मित्र देशों के विमानों के उतरने के बाद भीषण लड़ाई हुई थी, जिससे यूरोप को एडोल्फ हिटलर के अत्याचार से मुक्ति दिलाने में मदद मिली।

RO NO - 12784/135  

टेरेंस और स्वेर्लिन के विवाह समारोह में शामिल हुए कुछ लोगों ने दूसरे विश्व युद्ध के समय की पोशाक पहनी हुई थीं.जीन स्वेर्लिन ने गुलाबी रंग की पोशाक पहनी थी. वहीं, टेरेंस ने हल्के नीले रंग के सूट पहना.टेरेंस ने इसे ‘अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन’ बताया और स्वेर्लिन ने कहा, ‘प्यार केवल युवाओं के लिए नहीं हैं.’इस नवविवाहित दंपती को शनिवार रात को फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ शाही डिनर के लिए एलिसी पैलेस में आमंत्रित किया गया था.

द्वितीय विश्व युद्ध लड़ने वाले अमेरिका के पूर्व सैनिक हारोल्ड टेरेंस ने 100 साल की उम्र में अपनी प्रेमिका से शादी रचाकर नया कीर्तिमान बनाया है। हारोल्ड की शादी में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन बतौर मेहमान शामिल हुए। बाइडेन और मैक्रों ने नवविवाहित जोड़े को शादी के शुभकामनाएं दी। यह शादी फ्रांस और अमेरिका से लेकर दूसरे देशों में भी चर्चा का विषय बना गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here