Home Blog दिल थामकर बैठिए, HIT या FLOP होगी Kalki 2898 AD शाम 7...

दिल थामकर बैठिए, HIT या FLOP होगी Kalki 2898 AD शाम 7 बजे रिलीज होगा प्रभास की 600 करोड़ी फिल्म का ट्रेलर

0

Hold your breath, Kalki will be a HIT or FLOP 2898 AD Trailer of Prabhas’s 600 crore film will be released at 7 pm

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) के ट्रेलर रिलीज का सभी इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का ट्रेलर सोमवार 10 जून को शाम 7 बजे रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर ट्रेलर रिलीज टाइम रिवील किया है। डायरेक्टर नाग अश्विन की यह फिल्म 27 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर रिलीज से पहले ट्विटर पर मूवी रिव्यू शेयर किया जा रहा है और यूजर्स बता रहे हैं कि Kalki 2898 AD हिट होगी या फ्लॉप।

RO NO - 12784/135  

प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का बज इसकी अनाउंसमेंट से लेकर अब तक बना हुआ है

कल्कि 2898 एडी का इंतजार बढ़ता जा रहा है. सुबह से फैंस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ अनाउंस कर दिया है कि फिल्म का ट्रेलर शाम 7 बजे रिलीज होगा.

प्रभास की कल्कि 2898 एडी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म के नॉर्थ अमेरिका में 17000 से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. जिसका कलेक्शन देखा जाए तो करीब आधा मिलियन डॉलर हो चुका है. अभी फिल्म के रिलीज होने में इतना समय है और एडवांस बुकिंग इतनी चल रही है तो ये कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

दीपिका का लुक है शानदार
दीपिका पादुकोण ने कल्कि 2898 एडी से अपना लुक शेयर किया था. दीपिका का ऐसा लुक पहली बार किसी फिल्म में फैंस को देखने को मिला है. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- उम्मीद की शुरुआत उससे होती है.

Kalki 2898 AD हिट या फ्लॉप

प्रभास की फिल्म Kalki 2898 AD को लेकर सोशल मीडिया पर रिव्यू शेयर किए जा रहे है। यूजर्स कमेंट्स कर फिल्म पर अपनी राय शेयर कर रहे हैं। पिछले 24 घंटों में #Kalki2898AD पर जानकारी प्रदान करने वाले अंदरूनी सूत्र ने बताया कि सभी रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक ब्लॉकबस्टर से भी कहीं ज्यादा होने वाली है। एक ने लिखा- Kalki 2898 AD इंडियन सिनेमा के सभी रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी। एक अन्य ने लिखा- एक जोरदार ब्लास्ट के लिए सभी तैयार रहे। एक ने लिखा- Kalki 2898 AD की रिलीज के बाद सबकुछ चेंज हो जाएगा। एक ने ट्रेलर को लेकर लिखा- 7 बजाना मुश्किल हो रहा है, इंतजार नहीं हो रहा। एक बोला- Kalki 2898 AD, बाहुबली से भी बड़ी साबित होगी। एक ने प्रभास की तारीफ करते हुए लिखा- वो व्यक्ति जो हमेशा भारतीय सिनेमा को हाई स्टैंडर पर ले जाता है। इसी तरह कईयों ने फिल्म का रिव्यू किया।

3.10 मिनट का होगा Kalki 2898 AD का ट्रेलर

आपको बता दें कि फिल्म Kalki 2898 AD का ट्रेलर करीब 3.10 मिनट का होगा। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने ट्रेलर को काफी खास बनाया है। डायरेक्टर नाग अश्विन ने फिल्म को 600 करोड़ के बजट में तैयार किया है। इसमें हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। इनके अलावा भी मूवी में कई स्टारकास्ट्स हैं। पैन इंडिया फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम के साथ हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here