Home Blog गैंगस्टर अबू सलेम को अपनी जान का डर! कोर्ट में दाखिल की...

गैंगस्टर अबू सलेम को अपनी जान का डर! कोर्ट में दाखिल की अर्जी, तलोजा जेल से किसी दूसरी जेल में शिफ्ट न किया जाए

0

Gangster Abu Salem fears for his life! Filed a petition in the court, asking not to be shifted from Taloja jail to any other jail

गैंगस्टर अबू सलेम को अपनी जान का खतरा होने का डर सता रहा है. अबू सलेम ने मुंबई सेशन कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. उसने कोर्ट से गुहार लगाई है कि उसे तलोजा जेल से किसी दूसरी जेल में शिफ्ट न किया जाए. सलेम की वकील अलीशा पारेख ने इस बारे में विस्तार से जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी अंतरिम राहत मिली है.
सलेम को तलोजा जेल में कड़ी सुरक्षा वाले सेल में रखा गया है। खबर मिली है कि जेल अधिकारी इस सेल की मरम्मत करवाना चाहते हैं, इसलिए यहां के कैदियों को दूसरी जेल में शिफ्ट करना चाहते हैं। वहीं सलेम का कहना है कि तलोजा जेल ही उसके लिए सुरक्षित है। दूसरी जेलों में अन्य गिरोह के लोग हैं, जिनसे उसकी जान को खतरा हो सकता है।

RO NO - 12784/135  

सलेम की वकील का बयान सामने आया

गैंगस्टर अबू सलेम को अपनी जान का खतरा होने का डर सता रहा है. सलेम की वकील अलीशा पारेख का कहना है, ‘उसने यह अर्जी दाखिल की है क्योंकि उसे लगता है कि उसकी जान को खतरा है। तलोजा जेल ने जवाब देते हुए कहा है कि निचली कोठरी की हालत अच्छी नहीं है और इसे दोबारा बनाने की जरूरत है। उसके लिए कोई अन्य सुरक्षित स्थान नहीं है, इसलिए उसे किसी अन्य जेल में स्थानांतरित किया जाना चाहिए। फिलहाल हमें अंतरिम राहत मिली है। पहले भी सलेम पर दो बार हमला हो चुका है।’

अबू सलेम मुंबई में 1993 में हुए बम धमाके सहित अन्य मामलों में जेल की सजा काट रहा है. साल 2005 में उसे पुर्तगाल से मुंबई लाया गया था. तब से अबू सलेम तलोजा जेल में है. अबू सलेम का कहना है कि वह तलोजा जेल में सुरक्षित है लेकिन अब तलोजा जेल में अंडा सेल की मरम्मत होने वाली है, ऐसे में जेल प्रशासन उसे किसी और जेल में भेजने की कोशिश में है. जेल प्रशासन ने अपना जवाब कोर्ट में दाखिल किया. अब इस मामले की अगली सुनवाई 19 जून को होगी.

सलेम के मुताबिक उसे मुंबई के आर्थर रोड जेल, ठाणे जेल या कोल्हापुर जेल भेजने की बात चल रही है. लेकिन वो सब जेल उसके लिए सुरक्षित नहीं है क्योंकि उन जेलों में ‘डी कंपनी’ और छोटा राजन गैंग के लोग हैं और वो उसपर हमला कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here