Home Blog आइसक्रीम में मिली इंसान की उंगली, मच गया हड़कंप, ऑनलाइन ऑर्डर मिलने...

आइसक्रीम में मिली इंसान की उंगली, मच गया हड़कंप, ऑनलाइन ऑर्डर मिलने के बाद हड़कंप; देखते ही महिला पहुंची थाने

0

Human finger found in ice cream, commotion ensued, commotion after receiving online order; woman reached police station immediately after seeing it

गर्मियों में आइसक्रीम सबको पसंद है. लेकिन मुंबई में एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे कि आपका मन घिना जाएगा. महानगर के मलाड इलाके में एक महिला ने ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर किया था. हालांकि इसके बाद जो हुआ उससे हर कोई हैरान है.

RO NO - 12784/135  

दरअसल, इस महिला को कोन आइसक्रीम ऑर्डर किया था. उसमें इंसान की कटी हुई उंगली मिली. महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी. शुरुआती जांच के मुताबिक पुलिस ने बताया कि आइसक्रीम कोन में एक मानव शरीर का अंग मिला है. पुलिस ने आगे की पुष्टि के लिए आइसक्रीम में मिले मानव शरीर के हिस्से को एफएसएल जांच के लिए भेज दिया है.

महिला का क्या है दावा?
महिला ने दावा किया है कि उसने आधी से ज्यादा आइसक्रीम खा भी ली थी, पर जैसे ही उसको लगा की कुछ गड़बड़ है उसने आइसक्रीम में देखा की एक इंसानी कटी हुई उंगली है।

वहीं पुलिस ने कहा कि एक महिला को ऑनलाइन ऑर्डर की गई आइसक्रीम कोन के अंदर इंसानी उंगली का टुकड़ा मिला। जिसके बाद महिला मलाड पुलिस स्टेशन पहुंची।

मलाड पुलिस ने युम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर आइसक्रीम को जांच के लिए भेज दिया है और आइसक्रीम में मिले मानव अंग को FSL (फोरेंसिक) के पास भेज दिया है।

ओरलेम निवासी ब्रेंडन सेराओ (27) ने बुधवार को एक ऑनलाइन डिलीवरी ऐप के जरिए कोन आइसक्रीम का ऑर्डर दिया तो उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें बड़ा झटका लगने वाला है। महिला ने बताया कि आइसक्रीम के अंदर करीब 2 सेमी लंबा इंसानी उंगली का टुकड़ा था। सेराओ पेशे से एमबीबीएस डॉक्टर हैं।

FPJ के अनुसार सुबह उनकी बहन ऑनलाइन डिलीवरी ऐप के जरिए किराने का सामान ऑर्डर कर रही थी, तभी उन्होंने उससे तीन बटरस्कॉच कोन आइसक्रीम को लिस्ट में शामिल करने के लिए कहा। जब आइसक्रीम डिलीवर हुई तो उन्होंने कोन खोला और उसमें उंगली का टुकड़ा निकला। उन्होंने घटना की जानकारी मलाड पुलिस को दी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस जगह पर आइसक्रीम बनाई और पैक की गई, उसकी भी तलाशी ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here