Home Blog शादी से पहले तैयार होने ब्‍यूटी पार्लर गई थी दुल्‍हन,सिरफिरे आशिक ने...

शादी से पहले तैयार होने ब्‍यूटी पार्लर गई थी दुल्‍हन,सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को ब्यूटी पार्लर में घुसकर मारी गोली

0

The bride had gone to the beauty parlor to get ready before the wedding, the crazy lover entered the beauty parlor and shot the bride

झांसी। शादी से पहले एक युवती तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई थी। जब वह ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही थी, इसी दौरान एक युवक बाइक से वहां आया और तमंचे से युवती को गोली मारकर भाग गया। गोली लगने से युवती घायल हो गई। उसे आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

RO NO - 12784/135  

दतिया के ग्राम बरगांय निवासी राजू अहिरवार की पुत्री काजल की शादी झांसी के चिरगांव में तय हो गई थी। रविवार को शादी थी। इसके लिए सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित हरकिशन महाविद्यालय के पास एक विवाहघर को परिजनों ने बुक किया गया था। वर व वधू पक्ष के लोग तैयारियों में जुटे थे। विवाह घर में मेहमानों की भीड़ थी और सभी भोजन करने एवं शादी की अन्य तैयारियों में जुटे थे। खुशियों का माहौल था।

किसी और के साथ शादी से खफा था प्रेमी
जानकारी के मुताबिक, दुल्हन का नाम काजल अहिरवार बताया जा रहा है। काजल दतिया के सोनागिरी के बरगाय गांव की रहने वाली है। काजल की रविवार को सीपरी बाजार के खोड़न स्थित निशा गार्डन में शादी होनी थी। बारात चिरगांव के सिमथरी गांव से आ रही थी। शादी से पहले शाम करीब पांच बजे काजल अपनी चचेरी बहन के साथ तैयार होने के लिए निशा गार्डन के बगल में स्थित एक ब्यूटी पार्लर गई थी। ब्यूटी पार्लर में लाइट न होने की वजह से वे लोग लाइट के आने का इंतजार कर रहे थे।

प्रेमी ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर मारी गोली
दुल्हन की चचेरी बहन नेहा ने बताया कि रात करीब नौ बजे पड़ोस में रहने वाला दीपक अहीरवार ब्यूटी पार्लर पहुंचा। दीपक ने काजल से ब्यूटी पार्लर से बाहर आने को कहा, लेकिन काजल ने आने से मना कर दिया। पार्लर का दरवाजा बंद था। लेकिन दीपक ने तमंचे की बट से दरवाजे का कांच तोड़ दिया और ब्यूटी पार्लर के अंदर घुस गया। दीपक के हाथ में बंदूक देख वहां भगदड़ मच गई। अपने प्रेमी को गुस्से में देख दुल्हन ने भी भागने की कोशिश की, लेकिन दीपक के सिर पर खून सवार था। दीपक ने काजल के सीने में तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी। गोली लगने से काजल खून से लथपथ होकर गिर पड़ी। जिसके बाद उसे घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। एसएसपी राजेश एस के मुताबिक आरोपी की तलाश में पुलिस दो टीमें लगाई गईं हैं। दतिया भी पुलिस टीम भेजी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here