Home Blog बीआर चोपड़ा की महाभारत के अर्जुन का बदला लुक, फैंस बोले- ओह...

बीआर चोपड़ा की महाभारत के अर्जुन का बदला लुक, फैंस बोले- ओह माय गॉड…..

0

Arjun’s look changed in BR Chopra’s Mahabharata, fans said- Oh my God…..

दूरदर्शन पर साल 1988 से 1990 के बीच प्रसारित हुए पौराणिक धारावाहिक ‘महाभारत’ आज भी दर्शकों को भूलता नहीं है। भारतीय पौराणिक काव्य ‘महाभारत’ पर आधारित इस धारावाहिक ने ही नहीं, इसके किरदारों ने भी दर्शकों के दिल-दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ी है। इसके कालाकारों ने किरदारों को पर्दे पर कुछ इस तरह जीवंत कर दिया था कि अब जब कभी द्रौपदी, श्रीकृष्ण, दुर्योधन, अर्जुन के किरदारों की बात होती है तो इन्हीं कलाकारों के चेहरे याद आते हैं। ‘महाभारत’ में अर्जुन का किरदार मशहूर एक्टर फिरोज खान ने निभाया। इस किरदार का उन पर ऐसा असर था कि उन्होंने तो अपना नाम ही बदलकर अर्जुन रख लिया था। लंबे समय तक लोगों को यही लगता रहा कि फिरोज खान का असली नाम अर्जुन ही है। फिरोज खान अब 60 साल के हो चुके हैं और इन बीते सालों में वह काफी बदल चुके हैं।

RO NO - 12784/135  

बीआर चोपड़ा की महाभारत के अर्जुन का बदला लुक, 36 साल बाद जब बेटे की फिल्म के प्रीमियर में पहुंचे तो फैंस बोले- ओह माय गॉडहाल ही में रिलीज हुई फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड भले ही कुछ खास कमाल नहीं कर सकी हो लेकिन इस फिल्म के कलाकारों का काम लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म की थोड़ी बिखरी बिखरी सी कहानी को साधने का काम इन्हीं कलाकारों ने किया है. जिनमें जिबरान खान, रोहित सुरेश सराफ, नलिया ग्रेवाल और पश्मीना रोशन शामिल हैं. इन सबमें जिब्रान खान ऐसे एक्टर हैं जो बहुत कम एज से ही दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं. सिर्फ वही नहीं उनके पिता भी छोटे पर्दे पर बड़ी पहचान बना चुके हैं. यह और कोई नहीं बल्कि 1988 में बीआर चोपड़ा की महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाने वाले एक्टर अर्जुन फिरोज खान हैं, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया है.
सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिया. एक यूजर ने लिखा, ओह माय गॉड… ये तो महाभारत के अर्जुन के बेटा हैं ऑसम. दूसरे यूजर ने लिखा, पिता और बेटा दोनों काफी डैशिंग और हैंडसम हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, अरे ये तो हमारे अर्जुन का बेटा है नाइस. चौथे यूजर ने लिखा, ओह माय गॉड मतलब पता ही नहीं था जिबरान उनके बेटे हैं.

जिबरान खान की लेटेस्ट फिल्म आई है. उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि इससे पहले बहुत सारे ऑडिशन दिए हैं. लेकिन फिल्म मिलने के बाद अब वो ये भूल जाना चाहते हैं कि उन्होंने कब किस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और सिर्फ काम पर फोकस करना चाहते हैं. जिब्रान खान का ये भी कहना है कि अगर आराम से बैठे रहेंगे तो काम नहीं मिलेगा. ऑडिशन देते रहेंगे तो दस में से दो काम तो मिलेंगे ही.

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड भले ही कुछ खास कमाल नहीं कर सकी हो लेकिन इस फिल्म के कलाकारों का काम लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

अर्जुन फिरोज खान ने इन फिल्मों में किया काम
फिरोज खान ने बतौर अभिनेता जिगर, मेहंदी, स्वायम कृषि, करण अर्जुन, अर्जुन देवा जैसी फिल्मों में काम किया और खास बात तो ये है कि इन फिल्मों में वह विलेन के रोल में दिखाई दिए थे। वहीं फिरोज खान के बेटे जिबरान की बात करें तो जिबरान ने शाहरुख-काजोल की ‘कभी खुशी कभी गम’ से एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख-काजोल के बेटे का किरदार निभाया था और उन्हें खूब पसंद किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here