Home Blog मां बनने वाली हैं देवोलीना भट्टाचार्जी? एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी;...

मां बनने वाली हैं देवोलीना भट्टाचार्जी? एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी; बोलीं- ‘लेटेस्ट तस्वीर में फैन्स ने स्पॉट किया बेबी बंप,’आपको किसने बताया कि. …..

0

Is Devolina Bhattacharjee going to be a mother? The actress broke the silence on pregnancy; said- ‘Fans spotted the baby bump in the latest picture,’ Who told you that……

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और फेमस शो ‘साथ निभाना साथिया’ फेम देवोलीना भट्टाचार्जी काफी समय से अपनी फिल्म ‘कूकी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपनी फिल्म की प्रमोशन को लेकर एक्ट्रेस इस समय काफी बिजी चल रही हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी काफी समय से अपनी प्रोफेशन लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस के फैंस काफी समय से उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं.

RO NO - 12784/135  

देवोलीना भट्टाचार्जी की लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा मिल गई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह एक खूबसूरत सफेद ड्रेस में समुद्र तट पर पोज देती नजर आईं. “एक बार में एक कदम, इस सफर का आनंद लेते हुए. #AdventureAwaits,” देवोलीना ने अपनी तस्वीरों के कैप्शन में लिखा.

देवोलीना ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर दिया रिएक्शन
देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह व्हाइट ड्रेस पहने बीच पर पोज देती नजर आईं। इन तस्वीरों में देवोलीना की जिस चीज पर सबका ध्यान गया वह था उनका पेट। एक्ट्रेस की फोटोज देखने के बाद यूजर्स ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि अभिनेत्री प्रेग्नेंट हैं, साथ ही यह भी कहने लगे कि फोटोज में देवोलीना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। अपनी प्रेग्नेंसी की चर्चा होते देख देवोलीना से भी रहा नहीं गया और उन्होंन सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर रिएक्शन दे दिया।

प्रेग्नेंसी और पति से सवालों पर क्या बोलीं एक्ट्रेस

इसके बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से कहा, ‘आपको फिल्म के बारे में कुछ पूछना है?’. इसके बाद उनसे उनके पति शाहनवाज शेख के बारे में पूछा गया कि आपके पति आपका बहुत ख्याल रखते हैं. क्या आपने बॉन्ड पर कुछ कहना चाहेंगी? इसको लेकर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘मेरे हसबैंड हैं, तो मेरी केयर करेंगे ना. अगर मेरी केयर नहीं करेंगे, तो किसकी करेंगे?’. फिलहाल, एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘कूकी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है और अपनी प्रेग्नेंसी के सवाल से बचती नजर आईं.

देवोलीना भट्टाचार्जी की फिल्म ‘कूकी’

ऐसे में एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है या नहीं इसके बारे में वो खुद ही जानती हैं. वहीं, उनके फैंस उसने गुड न्यूज सुनने के लिए बेचैन हो रहे हैं. वहीं, अगर उनकी फिल्म के बारे में बात करें तो, प्रणव देका के निर्देशन में बनी ये फिल्म आज रिलीज हो चुकी है. फिल्म में देवोलीना में रितिशा खाउंद, बोधिसत्व शर्मा, राजेश तैलंग, नैन्सी सिंह, दीपानिता शर्मा और रितु शिवपुरी जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. बता दें, देवोलीना भट्टाचार्जी को टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘गोपी बहू’ के किरदार से लोकप्रियता मिली और घर-घर में उनकी पहचान बनीं.

प्रेग्नेंसी रूमर्स को लेकर क्या बोलीं देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने इन खबरों पर रिएक्शन देते हुए लिखा- ‘कई लोग मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से मुझे मैसेज कर रहे हैं, इसे लेकर खबरें बना रहे हैं। मुझे यकीन है कि जब भी मेरा मन ऐसी खबरें आप सबके साथ साझा करने का होगा, तो मैं खुद ऐसा करूंगी. फिलहाल, कृपया मुझे परेशान न करें। एक बार जब आपको पता चल जाए कि मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं तो आप क्या करेंगे? क्या आप सुर्खियां बनाएंगे, अपना खुद का कंटेंट बनाएंगे, ट्रोल करेंगे या 2-3 अच्छी चीजों को सही करेंगे? लेकिन मेरा विश्वास करो, मुझे इनमें से किसी का भी लालच नहीं है। यह मेरा पर्सनल स्पेस है और आपको मुझे परेशान करने के लिए इन्वाइट नहीं किया गया है।’

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब मीडिया ने एक्ट्रेस से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया तो, एक्ट्रेस इन सवालों से थोड़ी इरिटेट होती नजर आईं. इसके बाद एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, ‘आपको किसने बताया कि मैं प्रेग्नेंट हूं. जब ये रूमर्स हैं, तो इसके बारे में बात करने की जरूरत नहीं है’.

पर्सनल स्पेस में दखल पसंद नहीं- देवोलीना
देवोलीना ने आगे लिखा- ‘मुझे यकीन है कि अगर कोई आपके पर्सनल स्पेस में घुसपैठ करता है या कॉन्टेंट बनाता है, तो आपको यह पसंद नहीं आएगा। सोशल मीडिया पर खुद को व्यस्त रखने के लिए पर्याप्त कॉन्टेंट मौजूद है। मुझे यकीन है कि अब तक आप सभी समझ गए होंगे कि मुझे अपनी पर्सनल लाइफ में हस्तक्षेप पसंद नहीं है। धन्यवाद।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here