Home छत्तीसगढ़ Chhattisgarh Vidhansabha Chunav 2023: ‘बहुत हुआ सट्टे का खेल बाय-बाय भूपेश बघेल-...

Chhattisgarh Vidhansabha Chunav 2023: ‘बहुत हुआ सट्टे का खेल बाय-बाय भूपेश बघेल- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

0

Chhattisgarh Vidhansabha Chunav 2023: ‘Enough of betting game, bye-bye Bhupesh Baghel – Union Minister Anurag Thakur

2018 में किए गए वादे पर कांग्रेस सरकार को घेरते हुए केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने तुकबंदी करते हुए कहा कि झूठे दावे-झूठे वादे, कांग्रेस के नहीं नेक इरादे. भूपेश बघेल भाग रहे हैं. बहुत हुआ सट्टे का खेल, बाय-बाय भूपेश बघेल.
सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने एकात्म परिसर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मातृ शक्ति को 500 रुपए महीना देंगे कहा था, नहीं दिया. 500 रुपए में सिलेंडर देंगे कहा था, नहीं दिया. पूर्ण शराबबंदी नहीं की. 5 सालों में लाखों युवाओं को रोजगार नहीं दिया. छात्रों को परिवहन की सुविधा देने का वादा किया था, नहीं दिया. जमीन देंगे, घर देंगे कहा था, नहीं किया. पीएससी में युवाओं के साथ खिलवाड़ किया. गोठान में गड़बड़ी की है. महादेव को भी नहीं छोड़ा.

RO NO - 12784/135  

अनुराग ठाकुर ने सीएम बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि भूपेश बघेल और कांग्रेस ने हिमाचल में भी कई वादे किए थे, वे भी फेल हुए हैं। कर्नाटक से लेकर हिमाचल तक इनकी गारंटी फेल हुई है, कोई वादा पूरा नहीं किया है। जैसे दिल्ली में घोटाले करने वाले जेल में है, वैसे यहां पर भी घोटाले करने वाले जेल जाएंगे। हमारी सरकार आएगी तो हम सरकार बनने के एक सप्ताह बाद ही 25 दिसंबर को किसानों को पैसा देंगे, ये मोदी की गारंटी है। अनुराग ठाकुर ने भाजपा के घोषणा पत्र की जानकारी दी और कहा कि गरीबों को आवास नहीं मिला, गरीबों का श्राप कांग्रेस साफ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here