Home देश-विदेश स्कूल में खेलते वक्त हुआ झगड़ा , राउंडर से स्टूडेंट के शरीर...

स्कूल में खेलते वक्त हुआ झगड़ा , राउंडर से स्टूडेंट के शरीर में किए 108 बार गोदा, पुलिस के उड़े होश

0

A fight broke out while playing in the school, the student was hit 108 times with a rounder, the police were stunned.

मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान करने वाले मामला सामने आया. खेलने के दौरान हुई मामूली से विवाद के बाद चौथी कक्षा के 3 छात्रों ने स्कूल में ही अपने साथ पढ़ने वाले छात्र पर राउंडर से हमला कर दिया. छात्रों ने अपने साथी पर राउंडर से 108 बार वार किया. इतना ही नहीं उन्होंने बच्चे को लात और मुक्कों से भी जमकर पीटा. घटना एरोड्रम क्षेत्र के गरिमा विद्या विहार स्कूल की है. बुरी तरह से डरे छात्र ने टीचर्स को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया.

RO NO - 12784/135  

स्कूल में बच्चों का एक पीरियड फ्री था. इस दौरान बच्चे खेल रहे थे. तभी दो बच्चों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते झगड़ा बढ़ गया. फिर एक बच्चे के साथ दो और स्टूडेंट आ गए. फिर तीनों बच्चों ने मिलकर अपने साथी पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं आरोपी बच्चों ने पीड़ित बच्चे के साथ मारपीट भी की.

खेलते वक्त हुआ विवाद
4 बच्चे आपस में खेल रहे थे. उसी दौरान एक बच्चे पर 3 बच्चों ने मिल कर हमला कर दिया और उस पर राउंडर से पूरे शरीर में 108 बार वार कर दिए. साथ ही पेट मे घूंसे मारे जिससे छात्र घायल हो गया. पुलिस ने मेडिकल के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.
कर दिए. साथ ही पेट मे घूंसे मारे जिससे छात्र घायल हो गया. पुलिस ने मेडिकल के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

पुलिस ने कही जांच की बात
सभी की उम्र करीब 10 साल है. 24 नवंबर की दोपहर में हुए विवाद के बाद बच्चा घर पहुंचा तो उसने माता-पिता को पैर में घाव दिखाए. पूछने पर बताया कि छात्रों ने उसे पेट में लात और मुक्के भी मारे. घावों को देखकर माता-पिता विचलित हो गए. वे शिकायत करने स्कूल पहुंचे तो छुट्टी हो गई थी

बच्चे के पिता ने बताया कि स्कूल के अंदर यह वारदात हुई है. इसकी जानकारी प्रिंसिपल को दी गई, लेकिन उन्होंने इसे हल्के में लिया. यहां तक कि घटना का सीसीटीवी फुटेज मांगने पर भी टालने की कोशिश की है. एसीपी मल्हारगंज विवेक सिंह‎ चौहान ने बताया कि यह घटना मासूम बच्चों के बीच की है. इसलिए जेजे एक्ट के तहत पीड़ित बच्चे के परिजनों की शिकायत लेकर छानबीन शुरू कर दी गई है. आरोपी बच्चों को जल्द ही उनके परिजनों के साथ बुलाया जाएगा. इस दौरान जरूरी हुआ तो स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here