Home छत्तीसगढ़ सिंचाई विभाग के इंजीनियर की मिली लाश, शरीर पर मिले चोट के...

सिंचाई विभाग के इंजीनियर की मिली लाश, शरीर पर मिले चोट के निशान

0

Dead body of Irrigation Department engineer found, injury marks found on body

कोरबा जिले के सिंचाई विभाग में पदस्थ कार्यपालन अभियंता राजेश धवनकर की संदिग्ध हालत में लाश उसके घर से मिली है। शव पर चोट के निशान पाए गए हैं, साथ ही दाहिने साइड की पसली भी टूटी हुई हैं। ऐसे में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, घंटाघर के पास पावर हाइट्स के मून ब्लॉक के आवास क्रमांक- 304 में सिंचाई विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर राजेश धवनकर अपनी पत्नी के साथ रहते थे। उनके दो बच्चे हैं, जो शहर से बाहर रहकर पढ़ाई करते हैं। गुरुवार को वे और उनकी पत्नी घर पर थे। शाम के वक्त पत्नी ने देखा कि पति बरामदे पर बेहोशी की हालत में गिरे पड़े हैं। ऐसे में उसने पड़ोसियों को आवाज देकर बुलाया।

RO NO - 12784/135  

शव पर थे चोट के निशान
पड़ोसी की मदद से राजेश धवनकर को मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच के बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। शव पर चोट के निशान पाए गए हैं। दाहिनी तरफ की पसली टूटी हुई है। सिर और सीने पर भी चोट के निशान हैं, ऐसे में हत्या की आशंका जताई गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह का खुलासा हो सकेगा। मृतक की पत्नी और पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है।

हफ्तेभर पहले पड़ोसी के साथ कार्यपालन अभियंता राजेश धवनकर का शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था। राजेश को शराब पीने की बहुत बुरी लत थी। पड़ोसी का कहना था कि शराब पीकर वो आए दिन हंगामा करता रहता था। इसे लेकर पड़ोसी ने इंजीनियर के खिलाफ मानिकपुर चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद उसे पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था। वहीं अगर ये हत्या है, तो घर में मौजूद पत्नी को इस बात का पता कैसे नहीं चला, इन सभी बिंदुओं पर फिलहाल जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here