Home धर्म शनिदेव इन राशियों पर बरसाएंगे अपनी कृपा! जानिए आज की अपनी राशिफल

शनिदेव इन राशियों पर बरसाएंगे अपनी कृपा! जानिए आज की अपनी राशिफल

0

मेष राशि : मन खुश रहेगा। किसी धार्मिक स्थल पर जाना हो सकता है। परिवार में सुख शांति रहेगी। मित्र से सहयोग मिलेगा। सुबह मंगल के बीज मंत्र का जाप करें। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृष राशि : माता-पिता से सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों को लाभ होगा। प्रतियोगी परीक्षा में सफल हो सकते हैं। सुबह शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

 

मिथुन राशि : शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। मित्रों का साथ रहेगा। परिवार के साथ लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। सुबह गाय को हरा चारा खिलाएं और शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

कर्क राशि : मन व्यथित रह सकता है। पारिवारिक झगड़ों से बचें। घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। मन शांत रखें। सुबह किसी गरीब को आटा या चावल दान करें। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि : मन को परेशान न होने दें। धैर्य से काम लें। परिवार में शांति बनाए रखें। धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी। कारोबार में लाभ हो सकता है। शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

कन्या राशि : प्रतियोगी परीक्षा में सफल होंगे। आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी गाय को हरा चारा खिलाएं और किसी गरीब को भोजन करा दें।

तुला राशि : मन प्रसन्न रहेगा। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। व्यर्थ के बाद विवाद से बचें। नौकरी में अफसर से लाभ होगा। किसी छोटी बच्ची को भोजन दें और सफेद वस्त्र दान करें।

वृश्चिक राशि : मन में तनाव रह सकता है। परिवार में किसी के बीमार रहने से परेशानी बढ़ सकती है। मित्र से सहयोग प्राप्त होगा। वस्त्र और आभूषण पर खर्च बढ़ेंगे। हनुमान चालीसा का पाठ करें। वर्षिनी के बीज मंत्र का जाप करें।

धनु राशि : नकारात्मक विचारों को दूर रखें। आध्यात्मिक यात्रा करेंगे तो अच्छा रहेगा। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। गाय को 4 रोटी में हल्दी लगाकर दें।

मकर राशि : मन प्रसन्न रहेगा। जमीन की खरीद फरोख्त के लिए समय अच्छा है। घर में कोई नया मेहमान आने वाला है। माता-पिता से आशीर्वाद प्राप्त करें।

कुंभ राशि : परिवार में सुख शांति रहेगी। धन प्राप्ति के योग हैं। मन प्रसन्न रहेगा। आय में वृद्धि होगी। कुत्तों को भोजन कराएं। किसी घायल कुत्ते का उपचार कराने से भी शुभ फल की प्राप्ति होगी।

मीन राशि : गुरुजनों को तनाव न दें। शैक्षिक कार्यों में रुचि घटेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बिना वजह किसी से न झगड़ा करें। पूजा पाठ के लिए किसी तीर्थ स्थान पर जा सकते हैं। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें और किसी गरीब को केले दान करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here