Home धर्म आज शनि देव इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जानिए अपना राशिफल

आज शनि देव इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जानिए अपना राशिफल

0

मेष राशि : आज किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। अगर आप पुलिस में नौकरी करते हैं तो अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। सुबह- शाम शनि का बीज मंत्र पढ़ें व बंदरों को केला या गुड़ चना खिलाएं।

वृष राशि : आज अपने आप को ऊर्जावान महसूस करेंगे व किसी रिश्तेदार के घर भी जा सकते हैं। लंबी दूरी की यात्राओं के योग बन रहे हैं। किसी महिला मित्र से मिलकर सुखद अनुभव होगा। पारिवारिक व व्यावहारिक रूप से दिन सामान्य रहेगा। पत्नी के साथ संबंध ठीक रखें अन्यथा कष्ट होगा।

 

मिथुन राशि : व्यावसायिक कार्य सुचारू रूप से आगे बढ़ेंगे। रचनात्मक कला को आप प्रस्तुत करेंगे। आज आप अंतर्मुखी हो सकते हैं अतः अपनी भावनाओं को व्यक्त अवश्य करें। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। कार्यस्थल पर खुशी मिलेगी। सुबह के समय किसी गाय को हरा चारा दिन व शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

कर्क राशि : आज मन व्यथित रहेगा व उदासी भी रहेगी। सांसारिक मोह माया में न आएं। आध्यात्मिकता का सहारा लें। किसी मित्र या रिश्तेदार से कोई शोक समाचार मिल सकता है। मन को संभाल कर रखें अन्यथा उदासीन भाव बन सकते हैं। सुबह चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें। शिवलिंग पर मोती अर्पित करें।

सिंह राशि : आज पिता से अनबन हो सकती है अतः पिता का सम्मान करें। कार्य स्थल पर बिना वजह किसी अधिकारी से ना उलझे। किसी सहकर्मी से सहायता लेंगे तो अच्छा रहेगा। शनि के बीज मंत्र का जाप करें। गाय को रोटी में गुड़ डालकर के खिलाएं।

कन्या राशि : व्यावसायिक जीवन में सफलता मिलेगी। शेयर मार्केट से अच्छी खबर आने की आज उम्मीद है। घर परिवार में माहौल सुखद रहेगा। लंबी दूरी की यात्राओं के योग हैं। सुबह गाय को हरा चारा खिलाएं या घायल गाय का उपचार करें।

तुला राशि : पत्नी के साथ संबंध सुखद रहेंगे। बच्चों की पसंद के काम करें तो बच्चे बहुत खुश होंगे। सुबह जब ऑफिस के लिए निकलें तो माता-पिता के चरण स्पर्श करें। सुबह कुत्ते को रोटी खिला दें या दूध पिला दें।

वृश्चिक राशि : निजी व पेशेवर जीवन में तरक्की के मार्ग पर तेजी से कदम बढ़ाएंगे। उत्साह बढ़ा चढ़ा रहेगा। सत्यता के विचार रखने में आप निष्ठुर हो सकते हैं अतः भावनाओं पर संयम रखें। सुबह शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

धनु राशि : शिक्षण कार्य से जुड़े लोगों को आज सफलता नहीं मिलेगी तो निराश नहीं होना है बल्कि मेहनत करते रहना है। रिसर्च कार्यों में अभी ज्यादा मेहनत ना करें अन्यथा परिणाम आशा के अनुरूप नहीं मिलेंगे। आज एकांत में जीवन बिताएंगे तो सुखद रहेगा। सुबह हल्दी का तिलक लगाकर घर से निकलें।

मकर राशि : जमीन खरीदने के लिए बहुत उत्तम दिन है। सीमेंट या लोहे से जुड़े लोगों को बिजनेस में फायदा हो सकता है। जीवन सुखद रहेगा। दोस्त या रिश्तेदार के यहां मिलने के लिए जा सकते हैं। समय बहुत अच्छा कटेगा। सुबह कुत्तों को भोजन कराएं।

कुंभ राशि : न्याय के क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज सफलता मिलेगी। माता-पिता के साथ अच्छा दिन बिताएंगे। आध्यात्मिकता के मार्ग पर चलकर आज किसी गुरु से मुलाकात हो सकती है। सामाजिक कल्याण के लिए कार्य करेंगे तो अच्छा रहेगा। सुबह शनि के बीज मंत्र का जाप करें।

मीन राशि : किसी भी प्रकार की जल्दबाजी से बचें। आज वाहन चलाने से बचें। मानसिक व भावनात्मक संतुलन बनाकर रखें व आध्यात्मिक शक्ति का सहारा लें। दिन अच्छा रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर कार्य स्थल पर चलें। सुबह बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here