Home धर्म इन राशियों पर बरसेगी भगवान शिव की कृपा!! जानिए आज का अपना...

इन राशियों पर बरसेगी भगवान शिव की कृपा!! जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि : संवाद कुशलता के कारण प्रसिद्ध मिलेगी। सेमिनार-बैठकों में प्रभावशाली उपस्थिति दर्ज कराएंगे। घर परिवार में सब कुछ ठीक रहेगा। खानपान और काम में संतुलन बिठाने का प्रयास करें।

वृष राशि : जीवन में आनंद रहेगा, अगर आप तनाव को अपने दिमाग से निकाल दें। यात्रा के योग बन सकते हैं। परिवार में मित्रों के साथ ठीक रहेंगे। गाड़ी धीमे चलाएं। चन्द्रमा के बीज मंत्र का जाप करें। किसी छोटी बच्ची को सफेद वस्त्र दान करें।

 

मिथुन राशि : निजी और व्यावसायिक कार्यों में सफलता मिलेगी। अपने व्यवहार में बोलचाल का ध्यान रखें। कोई व्यक्ति आपके कार्य में व्यवधान डाल सकता है। सुबह बुद्ध देव के बीज मंत्र का जाप करें और गाय को हरा चारा खिला दें।

कर्क राशि : व्यर्थ की चिताओं से दूर रहें। चुनौतियों को स्वीकार करें। किसी कार्य को बीच में न छोड़ें, क्योंकि यह प्रवृत्ति कई बार आपको असफलता का सामना करा सकती है। भावुकता से दिल और दिमाग दोनों की सुनें। वैसे दिन ठीक रहेगा। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि : कुछ नए कार्यों की शुरुआत का समय है। पुराने अध्याय के अंत का समय है। वैसे आपकी स्थिति इतनी खराब नहीं है, जितनी प्रतीत हो रही है। अतः व्यर्थ की चिताओं को त्याग दें। सुबह सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें और गाय को चार रोटी खाने को दें।

कन्या राशि : मन मस्तिष्क के अंतर्द्वंद से बचें। नकारात्मक सोच से दूर रहें। व्यावसायिक जीवन में नए प्रोजेक्ट मिलने के योग हैं। कार्य पर ध्यान केंद्रित करेंगे तो लाभ होगा। घायल गाय का उपचार करें। गाय को हरा चारा और खाना खिलाएं।

तुला राशि : भाग्य आपके साथ है। आकर्षक दिखने के अवसर मिलेंगे। किसी कार्य को स्वीकार करने के लिए अपना दिमाग खुला रखें। लंबी यात्राओं के योग बन रहे हैं। पत्नी के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

वृश्चिक राशि : महत्वपूर्ण कार्य को सफलतापूर्वक संपन्न कर लेंगे। अगर आप पुलिस या किसी एडमिनिस्ट्रेटिव पोस्ट पर हैं तो आपके दिन अच्छा रहेगा। किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम में आपको विशेष अतिथि बनाकर बुलाया जा सकता है।

धनु राशि : घर में कार्यस्थल की स्थिति अच्छी रहेगी। माता-पिता के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। अगर आप विद्यार्थी हैं तो अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करें। नई सफलता के मार्ग प्रशस्त होंगे। सुबह गाय को रोटी दें। किसी घायल गाय का उपचार कराएं।

मकर राशि

बिना वजह किसी सोच विचार में अपना समय नष्ट न करें। किसी के लिए गवाही देने का प्रयास करना व्यर्थ जाएगा। आज का दिन घर परिवार के साथ गुजारेंगे तो अच्छा होगा। सुबह माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें। शनि के बीज मंत्र का जाप करें। किसी घायल कुत्ते का उपचार कराएं। कुत्ते को खाना दें।

कुंभ राशि : आध्यात्मिकता से मन को शांति मिलेगी। बेवजह मन इधर-उधर न लगाएं। आलस्य और अकर्मण्यता से बचें। अपने कार्य पर ध्यान रखें। आज अगर कहीं बाहर जाने का मौका मिले तो मना कर दें। सुबह शनिदेव के बीज मंत्र का जाप करें। कुत्ते को भोजन करा दें।

मीन राशि : जीवन में शांति रहेगी। अगर आप शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं तो आपको लाभ होने के पूरे योग बनेंगे। अधिकारियों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here